Chhattisgarh Rain Alert

Chhattisgarh Rain Alert : प्रदेश में होगी भारी बारिश…! 8 जिलों के लिए ‘येलो’ अलर्ट जारी, झमाझम बरसेंगे बदरा

Chhattisgarh Rain Alert: छत्तीसगढ़ मौसम विभाग के अनुसार एक दो दिन में बारिश को लेकर सिस्टम बनेगा और जमकर बारिश भी होगी।

Edited By :   Modified Date:  July 15, 2023 / 04:37 PM IST, Published Date : July 15, 2023/4:37 pm IST

Chhattisgarh Rain Alert : रायपुर। देश के कई राज्यों में भारी बारिश ने अपना कहर बरपा के रखा है। उत्तराखंड, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, उप्र, मप्र, राजस्थान, हरियाणा, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, असम, झारखंड, जैसे कई राज्यों मंे तेज बारिश हो रही है। उत्तराखंड , दिल्ली, हिप्र जैसे राज्यों में तो हालात बेहद ही खराब है। यमुना, गंगा और ब्रह्मपुत्र उफान पर है। वहीं अगर छत्तीसगढ़ की बात करें तो प्रदेश में भी पिछले 6 दिनों में मौसम में बदलाव देखा गया है। कुछ दिनों से बारिश नहीं होने के कारण उमस से लोंगों का हाल बेहाल हो गया था। वहीं अब मौसम विभाग ने बारिश की चेतावनी दे दी है।

read more : Jabalpur News : विधानसभा चुनाव करीब आते ही एक्शन मोड में आई कांग्रेस, पाटन पूर्व विधायक ने की PC, जानें क्या कहा…

Chhattisgarh Rain Alert : राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में बारिश शुरू हो चुकी है। मौसम विभाग के अनुसार एक दो दिन में बारिश को लेकर सिस्टम बनेगा और जमकर बारिश भी होगी। वहीं मौसम विभाग ने प्रदेश के कई स्थानों में बारिश होने की संभावना जताई है।

read more : कौन बनेगा गदर 2 में विलेन पता चल गया, नाम जानकर खुशी से झूम उठेंगे… 

मौसम विभाग के जानकारी के अनुसार 16 जुलाई से झमाझम बारिश होगी। मौसम के विशेषज्ञों के अनुसार कुछ जिलों में गरज-चमक के साथ भारी बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। आज कोरिया, गौरला पेंड्रा मरवाही, बिलासपुर, मुंगेली, कबीरधाम, कांकेर, कोंडागांव, नारायणपुर, बीजापुर, सुकमा, दंतेवाड़ा, बस्तर में बारिश हो सकती है। इधर अगले 24 घंटों में गौरेला पेंड्रा मरवाही, बिलासपुर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, बस्तर में बारिश की संभावना जताई जा रही है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें