76 percent reservation will not apply in cg?

‘अगर राज्यपाल ने 3 दिन में आरक्षण पर हस्ताक्षर नहीं किया तो…’ आदिवासी समाज ने दी चेतावनी

Chhattisgarh Sarva Adivasi Samaj warned Governor on reservation : 'अगर राज्यपाल ने 3 दिन में आरक्षण पर हस्ताक्षर नहीं किया तो...' छत्तीसगढ़ सर्व आदिवासी समाज ने दी चेतावनी

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2022 / 01:00 PM IST, Published Date : December 22, 2022/1:00 pm IST

रायपुर। 76 percent reservation will not apply? : छत्तीसगढ़ आरक्षण मामला एक बार फिर गरमाता नजर आ रहा है। राज्यपाल अनुसुइया उइके के दिल्ली से वापस लौटने के बाद सबकी नजरें आरक्षण पर जाकर टिकी हैं। एक तरफ जहां विपक्ष लगातार राज्यपाल अनुसुइया उइके से आरक्षण पर हस्ताक्षर करने की मांग कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ राज्यपाल अनुसुइया उइके ने सरकार से कुछ सवालों के जवाब मांगे है। इस बीच छत्तीसगढ़ सर्व आदिवासी समाज ने आरक्षण को लेकर PC ली है।

Read More : Jhoome Jo Pathaan: रिलीज हो गया ‘झूमे जो पठान’, SRK और दीपिका के अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

76 percent reservation will not apply? : इसके साथ ही छत्तीसगढ़ सर्व आदिवासी समाज की इस PC में आरक्षण को लेकर एक बड़ा अल्टीमेटम दिया गया है। दरअसल, आरक्षण संशोधन विधेयक के मुद्दे में छत्तीसगढ़ सर्व आदिवासी समाज ने राज्यपाल अनुसुइया उइके को 3 दिन का अल्टीमेटम दिया है। आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने कहा है कि राज्यपाल 3 दिन में विधेयक पर हस्ताक्षर करें, नहीं तो राजभवन घेराव किया जाएगा। आदिवासी समाज ने कहा है कि राज्यपाल अनुसुइया उइके ने 3 दिन में आरक्षण पर हस्ताक्षर नहीं किया तो राजभवन का घेराव किया जाएगा।

Read More : Corona Vaccine: भारत में लगेगा कोरोना का चौथा वैक्सीन? AIIMS विशेषज्ञों ने कही ये बात

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers