Chief Minister Bhupesh Baghel fulfills the wishes of school children

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्कूली बच्चों की पूरी की इच्छा, CM निवास में करेंगे नास्ता, घूमेंगे जंगल सफारी

CM Bhupesh Baghel in Surguja : सीएम ने स्कूली बच्चों के साथ उनके पढ़ाई समेत अन्य बातों को लेकर बात की

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : May 10, 2022/2:48 pm IST

अंबिकापुर। CM Bhupesh Baghel in Surguja :  भेंट मुलाकात के अंतर्गत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज लुंड्रा विधानसभा पहुंचे। सहनपुर में आयोजित चौपाल में सीएम ने ग्रामीणों से चर्चा की। इस दौरान सीएम ने स्कूली बच्चों के साथ उनके पढ़ाई समेत अन्य बातों को लेकर बात की।

यह भी पढ़ें:  OBC आरक्षण के बगैर पंचायत चुनाव: ‘सुप्रीम’ फैसले के बाद बयानों की बाढ़, फ्रंटफुट में खेल रही कांग्रेस तो BJP हुई डिफेंसिव

CM भूपेश बघेल से स्कूली बच्चों ने कहा कि हम सरगुजा से बाहर नहीं गए हैं। जंगल सफारी जाना चाहते हैं। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हम आपकी इच्छा जरूर पूरी करेंगे। CM भूपेश बघेल ने कलेक्टर को निर्देश दिए हैं। कहा कि बच्चों को जंगल सफारी, नया रायपुर मंत्रालय घुमाएंगे। इस दौरान CM निवास में बच्चों के साथ चाय-नास्ता भी करेंगे।

यह भी पढ़ें: ‘वो महिला दुःखी थी…अपनी बात कर रही थी…मुझे डांटना नहीं था’ भेंट मुलाकात के दौरान के वायरल वीडियो पर बोले सीएम भूपेश बघेल

सीएम ने की कई घोषणाएं

CM Bhupesh Baghel in Surguja :  सहनपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बच्चों के लिए बड़ी घोषणा की है। सीएम ने सहनपुर के मिडिल स्कूल को हाई स्कूल में उन्नयन करने का ऐलान किया है। वहीं धौरपुर में महाविद्यालय की घोषणा की है।इसके आलवा लोगों की सुविधा के लिए धौरपुर में SDM कार्यालय खोलने, रघुनाथपुर में उप तहसील, सहनपुर में उप स्वास्थ केंद्र, मछली नदी में पुल निर्माण की घोषणा भी की सीएम ने की है।

यह भी पढ़ें:  तजिंदर बग्गा को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर लगाई रोक 

उल्लेखनीय है मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट मुलाकात के जरिए प्रदेशव्यापी दौरा कर रहे हैं। इस दौरान ग्रामीणों की समस्या सुन तत्काल निराकरण भी कर रहे हैं। वहीं लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ सीएम तुरंत कार्रवाई कर रहे हैं।