CM Sai Today Program : तीनों जिलों के दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, बड़ी जनसभाओं को करेंगे संबोधित | CM Vishnudeo Sai will be on tour of all three districts

CM Sai Today Program : तीनों जिलों के दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, बड़ी जनसभाओं को करेंगे संबोधित

CM Sai Today Program : लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश के सीएम विष्णुदेव साय लगातार अलग-अलग जिलों और राज्यों का दौरा कर रहें हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2024 / 07:08 AM IST, Published Date : April 29, 2024/7:07 am IST

रायपुर : CM Sai Today Program : लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश के सीएम विष्णुदेव साय लगातार अलग-अलग जिलों और राज्यों का दौरा कर रहें हैं। सीएम साय अलग-अलग जिलों में चुनावी संबोधित कर रहें है और जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहें हैं। इसी कड़ी में सीएम साय आज प्रदेश के तीन जिलों के दौरे पर रहेंगे।

यह भी पढ़ें : CG Weather Update : आज फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, इन जिलों में जमकर बरसेंगे बदरा 

इन तीन जिलों के दौरे पर रहेंगे सीएम साय

CM Sai Today Program :  मिली जानकारी के अनुसार, सीएम विष्णुदेव साय आज बलरामपुर, कोरबा और मुंगेली के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान सीएम साय तीनों जिलों में बड़ी जनसभाओं को संबोधित करेंगे और भाजपा के पक्ष में प्रचार करेंगे। बता दें कि, लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद से ही सीएम विष्णुदेव साय हर रोज प्रदेश के कई जिलों का दौरा कर रहे हैं और भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers