Chief Secretary held a meeting of officers

मुख्य सचिव ने ली अधिकारियों की बैठक, धान खरीदी और बोनस वितरण के लिए दिए आवश्यक निर्देश

Chief Secretary Meeting With Officers : मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने राजधानी रायपुर स्थित चिप्स कार्यालय में अधिकारियों की उच्च स्तरीय बैठक ली।

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2023 / 11:34 PM IST, Published Date : December 19, 2023/11:34 pm IST

रायपुर : Chief Secretary Meeting With Officers : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के निर्देश पर मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने आज यहां राजधानी रायपुर स्थित चिप्स कार्यालय में अधिकारियों की उच्च स्तरीय बैठक ली। यह बैठक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की गारंटी के परिपालन में राज्य के किसान भाईयों के बकाया धान बोनस की राशि के भुगतान की तैयारियों के संबंध में संबंधित विभाग के अधिकारियों और जिला कलेक्टरों को आवश्यक दिशा-निर्देश देने के लिए आयोजित हुई।

यह भी पढ़ें : Ramlala Pran Pratishtha: आडवानी और जोशी को भी मिला राममंदिर का न्यौता, ‘रामलला हम आएंगे’ कहने वाले क्या आएंगे? 

मुख्य सचिव ने अधिकारीयों से ली जानकारी

Chief Secretary Meeting With Officers :  मुख्य सचिव ने राज्य में समर्थन मूल्य पर जारी धान खरीदी के संबंध में अधिकारियों से जानकारी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। मुख्य सचिव ने आगामी 25 दिसम्बर को पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी के जन्म दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले सुशासन दिवस की तैयारियां और घोषणा पत्र के परिपालन में दो वर्ष के बकाया धान बोनस राशि वितरण के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक तैयारी करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें : बुधवार को बदलेगी इन पांच राशिवालों की किस्मत, गणेश जी की कृपा से होगी धनवर्षा 

मुख्य सचिव ने कलेक्टरों को दिए निर्देश

Chief Secretary Meeting With Officers :  मुख्य सचिव ने राज्य के सभी जिला कलेक्टरों को इस संबंध में आवश्यक तैयारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को विशेष अभियान चलाकर लाभान्वित करने के भी निर्देश दिए। इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू सहित सभी विभागीय सचिव व वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp