CM Bhupesh Baghel accuses BJP for not signing reservation bill

आरक्षण विधेयक पर राज्यपाल ने अब तक नहीं किए हस्ताक्षर, CM भूपेश बघेल ने कहा- ‘संविधान आज खतरे में…’

CM Bhupesh Baghel accuses BJP for not signing reservation bill मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा संविधान आज खतरे में है।

Edited By :   Modified Date:  April 14, 2023 / 02:36 PM IST, Published Date : April 14, 2023/2:11 pm IST

CM Bhupesh Baghel accuses BJP : रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज भीमराव अंबेडकर जयंती के अवसर पर रायपुर के अंबेडकर चौक में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा संविधान आज खतरे में है। वर्तमान केंद्र की सरकार संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर कर रही है। आरक्षण लागू होने नहीं दे रही है।

Read more: डॉ. भीमराव अंबेडकर के पोस्टर फटने से मचा बवाल, नाराज लोगों ने थाने के बाहर किया जमकर विरोध 

सीएम ने आरक्षण पर कही ये बड़ी बात

न्यायपालिका को भी प्रभावित करने की कोशिश हो रही है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि आरक्षण विधेयक पर राज्यपाल ने अब तक हस्ताक्षर नहीं किए हैं। उन्होंने कहा कि राजभवन की भूमिका की समीक्षा होनी चाहिए। आखिर राज्यपाल किसी विधेयक को कितने दिन रोक सकता है? जनता से जुड़े मुद्दों को क्यों रोका जा रहा है? सीएम ने कहा राज्यपाल को अधिकार नहीं कि युवाओं के जीवन को खतरे में डालें।

Read more: खून से लथपथ मिली युवक की लाश, शरीर का ये अंग काटकर ले गए आरोपी 

सीएम बघेल ने भाजपा पर साधा निशाना

CM Bhupesh Baghel accuses BJP: वहीं बिरनपुर की घटना के बाद भाजपा मतदाता सूची का सर्वे कराने जा रही है। इस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा पहले हिंसा कराई और अब सर्वे कराएगी। उन्होंने कहा भाजपा केवल वोट की खातिर सर्वे करा रही है। भाजपा द्वेष फैलाए और हम प्रेम बाटेंगे। सीएम भूपेश बघेल ने यह भी कहा कि भाजपा पीएम आवास को लेकर चल रहे राज्य सरकार के सर्वे का समर्थन क्यों नहीं कर रही है?

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers