CM Bhupesh Baghel Depart Jaipur for attend Mahangai Hatao rally

महंगाई हटाओ रैली में शामिल होने जयपुर रवाना हुए सीएम भूपेश बघेल, मंत्री ताम्रध्वज और शिव डहरिया भी थे साथ

महंगाई हटाओ रैली में शामिल होने जयपुर रवाना हुए सीएम भूपेश बघेल! CM Bhupesh Baghel Depart Jaipur for attend Mahangai Hatao rally

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : December 11, 2021/11:12 pm IST

रायपुर: CM Bhupesh Baghel Depart Jaipur राजस्थान के जयपुर में कांग्रेस कल मंहगाई हटाओ रैली का आयोजन करने जा रही है। इस रैली में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी जयपुर के लिए रवाना हुए। उनके साथ गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया भी जयपुर गए।

Read More: हिंदू एकता महाकुंभ…एक तीर कई निशाने! क्या इसका असर मध्यप्रदेश पर भी पड़ेगा?

CM Bhupesh Baghel Depart Jaipur वहीं, छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम समेत संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी और दो हजार से ज्यादा कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता शनिवार की सुबह ही जयपुर पहुंच चुके हैं। महंगाई हटाओ रैली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी समेत कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

Read More: निकाय चुनाव की जंग…घोषणापत्र Vs आरोपपत्र…जनता को कांग्रेस के वादों पर भरोसा करेगी या भाजपा के आरोपों पर?

बता दें कि महंगाई को लेकर कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ जन जागरण अभियान भी चला रही है। छत्तीसगढ़ में इस अभियान के तहत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम समेत कई मंत्री विधायक और संगठन के पदाधिकारियों ने सैकड़ों किलोमीटर की पदयात्रा पूरी की है।

Read More: रायगढ़ में फिर पांव पसार रहा कोरोना, एक ही दिन में मिले 19 नए मरीज, प्रदेश में कुल 40 नए संक्रमितों की पुष्टि