CM Bhupesh Baghel tour of Balrampur :

एक्शन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, इस मामले में नगर पंचायत CMO को सस्पेंड करने के दिए निर्देश, मचा हड़कंप

CM Bhupesh Baghel tour of Balrampur : ’भेंट-मुलाकात’ के अभियान तहत सीएम आज कुसमी पहुंचे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : May 4, 2022/2:35 pm IST

बलरामपुर। CM Bhupesh Baghel tour on Balrampur : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज सरगुजा संभाग के बलरापुर दौरे पर है। ’भेंट-मुलाकात’ के अभियान तहत सीएम आज कुसमी पहुंचे। यहां आम जनता से संवाद कर योजना के बारे में चर्चा की और शिकायतें भी सुनी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: दूसरी लड़की के साथ सात फेरे लेने की तैयारी में था युवक, तभी पुलिस के साथ अचानक आ धमकी पत्नी

CM Bhupesh Baghel tour of Balrampur : इस दौरान एक महिला की शिकायत के बाद सीएम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए कुसमी नगर पंचायत सीएमओ को सस्पेंड करने के निर्देश दिए हैं। जानकारी के अनुसार शशिकला नाम की महिला ने सीएमओ से गरीबी रेखा से नाम कटने की शिकायत की थी। सीएम से कहा कि राशन कार्ड के लिए वह भटक रही है, लेकिन कही भी सुनवाई नहीं हो रहा है। ये सब सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने तुरंत कार्रवाई करते हुए CMO को सस्पेंड करने के दिए निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें: सीएम का एजेंडा सेट… बीजेपी अपसेट! क्या भाजपा के पास सरकार की इस मजबूत देसी सरकार वाली छवि का कोई विकल्प है?

सीएम का पहला पड़ाव सामरी विधानसभा क्षेत्र
CM Bhupesh Baghel tour of Balrampur : ’भेंट-मुलाकात’ के अभियान के तहत मुख्यमंत्री आज सामरी विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। यहां के कुसमी, शंकरगढ़ और बरियों गांव का दौरा करेंगे। रात्रि विश्राम राजपुर में करेंगे। इस बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रोटोकॉल तोड़ते हुए अपनी गाड़ी से नीचे उतरे और लोगों के बीच जा पहुंचे और उनकी समस्याओं के बारे में पूछा कि पुलिस से संबंधित कोई समस्या तो नहीं।

यह भी पढ़ें: केरल के पूर्व सीएम ओमन चांडी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला, सीबीआई ने आधिकारिक आवास ‘क्लिफ हाउस’ का किया निरीक्षण