CM Bhupesh Baghel praises Nitin Gadkari

CM भूपेश बघेल ने जब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के तारीफ में कही ये बात, फिर…

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : April 21, 2022/5:02 pm IST

Nitin Gadkari Raipur visit रायपुर । केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी रायपुर प्रवास  पर हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि गडकरी को अधोसंरचना के बारे में अच्छा अनुभव है। नितिन गडकरी किसी पार्टी के साथ भेदभाव नहीं करते। गडकरी अच्छे मंत्री ही नहीं बल्कि अच्छे वक्ता भी हैं। बघेल ने केंद्रीय मंत्री से तेलीबांधा चौक से मैग्नेटो मॉल तक फ्लाईओवर, बलौदाबाजार मार्ग को फोरलेन करने और राम वनगमन मार्ग को NH से जोड़ने की मांग की।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: महाराष्ट्र पुलिस में बड़ा फेरबदल, नासिक के पुलिस आयुक्त समेत कई का तबादला

बता दें कि नितिन गडकरी ने 33 सड़क परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास किया।  उन्होंने प्रदेशवासियों को 9 हजार 240 करोड़ रुपए की लागत से सड़क परियोजनाओं की सौगात दी। इस दौैरान उन्होंने कहा कि 5 साल में छत्तीसगढ़ की सड़कें अमेरिका से भी अच्छी दिखेंगी।

read more: रूस के जी20 की बैठक को संबोधित करते ही यूक्रेनी मंत्रियों ने कार्यक्रम छोड़ा

उन्होंने कहा कि खनिज संपत्ति का वैल्यू एडिशन होना जरूरी है। किसी राज्य के विकास के लिए वॉटर, पॉवर, ट्रांसपोर्ट कम्युनिकेशन जरूरी है। इस चारों चीज होने से राज्य में कृषि और उद्योग बढ़ता है।कृषि और उद्योग आने से लोगो को रोजगार मिलता है। प्रदेश में नेशनल हाईवे को लेकर काफी काम हुआ है।  केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार वन और जमीन अधिग्रहण पर जल्दी काम करें।  मैं छत्तीसगढ़ को 2024 तक NH के लिए 1 लाख करोड़ रुपए दूंगा।