CM Bhupesh Baghel raised questions regarding Jhiram Naxalite attack

झीरम नक्सली हमले को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उठाए सवाल, कहा- ‘बीजेपी कुछ छुपाना चाहती है’

झीरम नक्सली हमले को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उठाए सवाल! CM Bhupesh Baghel raised questions regarding Jhiram Naxalite attack

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2023 / 02:50 PM IST, Published Date : May 24, 2023/2:50 pm IST

रायपुर। CM Bhupesh Baghel raised questions regarding Jhiram Naxalite attack झीरम घाटी में आज से 10 साल पहले यानी 25 मई 2013 को देश के सबसे बड़े नक्सली हमला हुआ था। इस नक्सली हमले में कांग्रेस के 30 नेताओं समेत सुरक्षाकर्मी भी शहीद हुए थे। लोग जब भी उस सड़क से गुजरते है तो सिहर जाते है। इस नक्सली हमले को अब 10 साल होने जा रहा है। कल यानी 25 मई को झीरम घाटी नक्सली हमले को पूरे 10 हो जाएंगे। इस नक्सली हमले को 10 साल तो पूरे होने को है लेकिन पीड़ितों को आज तक न्याय नहीं पाया है।

Read More: रायपुर : NSUI के प्रदेश सचिव पर चाकू से जानलेवा हमला, 12 दिन पहले ही जेल से जमानत पर छूटा हैं हमलावर

CM Bhupesh Baghel raised questions regarding Jhiram Naxalite attack झीरम घाटी नक्सली हमले को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि झीरम हमारे लिए भावनात्मक मामला है। पीड़ित परिवारों को आज तक न्याय नहीं मिल पाया है। इस बात का हमें बहुत दुख है।

Read More: इन राज्यों के लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत, जमकर होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

झीरम जांच पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उठाए सवाल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर एयरपोर्ट पर झीरम हमले की जांच को लेकर केंद्रीय जांच एजेंसी एनआईए पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि एनआईए न तो मामले की जांच कर रही है और न ही हमें जांच करने दे रही है। इसके साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी इतना क्यों डर रही है। सीएम ने कहा कि इस मामले में जज का ट्रांसफर करा दिया गया। उसके घर में सुलती बम फेंका गया। उसे डराया धमकाया गया। तमाम मीडिया में यह खबरें रहीं। इससे स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी कुछ दबाना-छुपाना चाहती है।

वहीं सीएम भूपेश के इस बयान को लेकर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने ट्विट किया है। उन्होंने कहा कि झीरम की घटना हमारे लिए भी भावनात्मक है। दिवंगत नेता हमारे मित्र थे। मामले में कांग्रेस में राजनीति कर रही, भाजपा ने नहीं।

Read More: मराठी एक्ट्रेस Jinal Joshi ने की हदें पार, बाथटब पर लेटकर दिया सेक्सी पोज, देखकर रह जायेंगे हैरान…

बृजमोहन अग्रवाल ट्विटकर कही ये बात

”आदरणीय भूपेश बघेल जी, झीरम घटना सिर्फ आपके लिए नहीं हमारे लिए भी भावनात्मक है। दिवंगत नेता हमारे भी मित्र थे। इस मामले में राजनीति आप कर रहे है, भाजपा नही। रही बात सवाल की तो इस घटना को लेकर हमारे मन में, आम जनता के मन में भी ढेरों सवाल उठते हैं। जिसका जवाब हमे भी आपसे चाहिए।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक