CM Bhupesh Baghel reached to meet Rahul Sahu, also met family members

राहुल साहू से मिलने पहुंचे CM भूपेश बघेल, परिजनों से भी की मुलाकात, कहा- राहुल की पढ़ाई की व्यवस्था करेगी छत्तीसगढ़ सरकार

राहुल साहू से मिलने पहुंचे CM भूपेश बघेल, परिजनों से भी की मुलाकात : CM Bhupesh Baghel reached to meet Rahul Sahu, also met family members

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : June 15, 2022/5:36 pm IST

रायपुरः दिल्ली दौरे से लौटते ही सीएम भूपेश देर शाम बिलासपुर पहुंचे। उन्होंने यहां के अपोलो हॉस्पिटल पहुंचकर बोरवेल से 104 घंटे के बाद रेस्क्यू किए गए मासूम राहुल साहू के साथ मुलाकात की। उन्होंने राहुल साहू के स्वास्थ्य की जानकारी ली और अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों के आवश्यक निर्देश दिए। इसके साथ ही सीएम ने राहुल के परिजनों से भी मुलाकात की। इस दौरान सीएम भूपेश ने कहा कि हमने अपना फर्ज निभाया। रेस्क्यू टीम ने अपना काम बेहतरीन तरीके से किया। हम राहुल की पढ़ाई की व्यवस्था करेंगे।

Read more : दुर्घटनाग्रस्त हुई यात्री बस, घायल हुए 20 से ज्यादा लोग, इलाज के लिए ले जाया गया अस्पताल 

बता दें कि छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के एक बोरवेल में फंसे 10 साल के राहुल साहू को मंगलवार देर रात बाहर निकाल लिया गया। रेस्क्यू टीम ने 104 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए बिलासपुर के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हॉस्पिटल में राहुल को सभी जरूरी चिकित्सा उपलब्ध कराई जा रही है।

Read more :  Video: ‘लखनऊवा लहंगा’ पहन Anisha Pandey ने दिखाया बोल्डनेस अंदाज, खेसारी लाल बोले- जान लेबु का… 

10 जून को बोरवेल में गिरा था राहुल

राहुल साहू (10) का शुक्रवार दोपहर 2 बजे के बाद से कुछ पता नहीं चला था। जब घर के ही कुछ लोग बाड़ी की तरफ गए तो राहुल के रोने की आवाज आ रही थी। गड्‌ढे के पास जाकर देखने पर पता चला कि आवाज अंदर से आ रही है। बोरवेल का गड्‌ढा 60 फीट गहरा था। ये भी बताया गया है कि बच्चा मूक-बधिर है, मानसिक रूप से काफी कमजोर है, जिसके कारण वह स्कूल भी नहीं जाता था। घर पर ही रहता था। पूरे गांव के लोग भी 4 दिनों तक उसी जगह पर टिके हुए थे, जहां पर बच्चा गिरा था। राहुल अपने मां-बाप का बड़ा बेटा है। एक भाई 2 साल छोटा है। पिता की गांव में बर्तन की दुकान है।