CM bhupesh Baghel Reaches Jagannath Temple for Rath Yatra

रथयात्रा में शामिल होने जगन्नाथ मंदिर पहुंचे, प्रभु जगन्नाथ, बलभद्र एवं मां सुभद्रा की पूजा अर्चना कर की प्रदेश में खुशहाली की कामना

रथयात्रा में शामिल होने जगन्नाथ मंदिर पहुंचे! CM bhupesh Baghel Reaches Jagannath Temple for Rath Yatra today

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : July 1, 2022/1:14 pm IST

रायपुर: CM Baghel Reaches Jagannath Temple  कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम होने के बाद देशभर में आज रथयात्रा का पर्व मनाया जा रहा है। इस पर्व को लेकर पुरी जगन्नाथ मंदिर से लेकर अहमदाबाद तक धूम है। वहीं, राजधानी रायपुर में भी रथयात्रा को लेकर लोगों में उत्साह है।

CM Baghel Reaches Jagannath Temple  रथयात्रा के अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जगन्नाथ मंदिर पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सबसे पहले हवन कुंड की परिक्रमा की। मुख्यमंत्री ने प्रभु जगन्नाथ, बलभद्र एवं मां सुभद्रा की पूजा अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि की कामना की। बताया जा रहा है कि सीएम बघेल रथयात्रा में शामिल होंगे।

श्री जगन्नाथ रथ यात्रा में होंगे शामिल

रथयात्रा के लिए सुबह से भक्त जग्ननाथ मंदिर पहुंच रहे हैं। वहीं, नाट्य मंडली सहित लोग अलग-अलग वेशभूषा में मंदिर पहुंच रहे हैं। लेकिन मंदिर में आए भक्तों की नजर उस वक्त थम गई, जब देखा कि खुद महात्मा गांधी रथयात्रा में शामिल होने जग्ननाथ मंदिर पहुंचे।

मुख्यमंत्री ने सबसे पहले हवन कुंड की परिक्रमा की

कोरोना काल के बाद आयोजित हो रही जगन्नाथ यात्रा के लिए पुलिस प्रशासन ने भी पुख्ता व्यवस्था की है। प्रशासन की ओर से जगह-जगह पर पुलिस जवानों की तैनाती की गई है। साथ ही कुछ रास्तों को बंद भी कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री