CM भूपेश बघेल का पूर्व सीएम पर पलटवार, बोले- कांग्रेस सरकार की तारीफ सुनकर रमन सिंह के चेहरे की हवाईयां उड़ रही | CM Bhupesh Baghel retaliates on former CM, said

CM भूपेश बघेल का पूर्व सीएम पर पलटवार, बोले- कांग्रेस सरकार की तारीफ सुनकर रमन सिंह के चेहरे की हवाईयां उड़ रही

वैष्णो देवी दौरे पर राहुल गांधी की छत्तीसगढ़ के किसान से मुलाकात अब चर्चा का विषय बन गई है, भाजपा ने इसे एक प्रायोजित कार्यक्रम बताया था।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : September 11, 2021/2:57 pm IST

रायपुर। वैष्णो देवी दौरे पर राहुल गांधी की छत्तीसगढ़ के किसान से मुलाकात अब चर्चा का विषय बन गई है, भाजपा ने इसे एक प्रायोजित कार्यक्रम बताया था। इस मामले में रमन सिंह ने कहा था कि वैष्णोदेवी में राहुल गांधी की छत्तीसगढ़ के किसान से मुलाकात और चर्चा एक प्रयोग था या संयोग।

ये भी पढ़ें: एएफसी एशियाई कप से पहले 10 मैच खेलना जरूरी: मुख्य कोच डेनेर्बी

रमन सिंह के आरोपों पर CM भूपेश बघेल ने आज कहा है कि रमन सिंह हमारी तारीफ क्यों नहीं सुन पा रहे हैं?
रमन सिंह ने किसानों के लिए कुछ काम नहीं किया, कांग्रेस सरकार की तारीफ पूरे देश में हो रही है, तारीफ सुनके रमन सिंह के चेहरे की हवाईयां उड़ रही हैं।

ये भी पढ़ें: इन तीन बैंकों ने ग्राहकों को किया अलर्ट, बताया 1 अक्‍टूबर से बेकार हो जाएंगे चेकबुक, देखें

बता दें कि राहुल गांधी की वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पदयात्रा के दौरान छत्तीसगढ के एक किसान परिवार के साथ मुलाकात हुई। गांधी ने किसान और उसके परिवार को पास बिठाकर उनके साथ कुछ समय व्यतीत किया। उन्होंने उनसे हालचाल पूछा तो किसान ने उत्साह के साथ उन्हें छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार की किसान हितैषी योजनाओं के बारे में बताया। किसान ने कहा – “हमर सरकार बहुत अच्छा काम करत हे।”

ये भी पढ़ें: जब श्वसन तंत्र को भिन्न वायरस संक्रमित करते हैं तो क्या होता है?
किसान ने राहुल गांधी से कहा कि अभी सरकार को सिर्फ ढाई साल ही हुए हैं, भूपेश जी किसानों, वनवासियों के लिए बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। भूमिहीन खेतिहर मजदूरों को 6 हजार रुपए दे रहे हैं। किसान ने उन्हें बताया कि उसने गोधन न्याय योजना में गोबर बेच कर अब तक 85 हजार रुपए की कमाई कर ली है। इन पैसों से एक स्कूटी भी खरीदी है।

 
Flowers