CM Bhupesh Baghel said- Didn't ask RSS even when CM changed in Karnataka

CM भूपेश बघेल ने कसा तंज, कहा- कर्नाटक में CM बदला तब भी आरएसएस को नहीं पूछा, गुजरात में भी..

CM भूपेश बघेल ने कसा तंज, कहा- कर्नाटक में CMबदला तब भी आरएसएस को नहीं पूछा, गुजरात में भी.. CM Bhupesh Baghel

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : September 12, 2022/7:15 pm IST

रायगढ़। CM Bhupesh Baghel Statement : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी और आरएसएस पर हमला बोला है। सीएम ने कहा कि आज बीजेपी-आरएसएस के बीच गहरी खाई निर्मित हो गई है। बताया कि जब कर्नाटक में सीएम बदला तो आरएसएस को नहीं पूछा, इधर गुजरात में भी पूरे मंत्री मंडल को बदल दिया और आरएसएस को इसकी भनक तक नहीं लगी।

यह भी पढ़ें : नेता प्रतिपक्ष ने कांग्रेस के ट्वीट पर किया पलटवार, कहा- ‘कांग्रेस को RSS के बारे में सीखने और समझने की ज़रूरत’

रायगढ़ जिले के राजपुर पहुंचे सीएम बघेल ने आगे कहा कि बीजेपी ने सेंट्रल बोर्ड से गडकरी को हटाया है। इसके अलावा 15 राज्यों के प्रभारी बदल दिए गए तब भी नहीं पूछा। इसी कारण समन्वय की बैठक रायपुर में रखी गई।

यह भी पढ़ें : ‘आप भारत से होंगे?’ ये पूछकर PCB के Chairman ने छीना भारतीय पत्रकार का फोन, की बदसलूकी

CM Bhupesh Baghel Statement : वहीं बीजेपी के आरोपों पर सीएम ने कहा कि प्रदेश में लगभग 13 हजार करोड़ की सड़कें बनाई जा रही। राष्ट्रीय राज्य मार्गों का काम अब तक पूरा नहीं हुआ। नड्डा के बयान पर पलटवार करते हुए सीएम ने कहा कि पता नहीं कैसे 71 लोगों की मौत की खबर उन्होंने की। कहीं वो रमन सिंह के साथ षड्यंत्र तो नहीं कर रहे। हमारे यहां अभी तक इस तरह की मौतें नहीं हुई है। बीजेपी चुप क्यों है, बीजेपी को जवाब देना चाहिए।

यह भी पढ़ें :  राजधानी के इस इलाके में 5 दिनों तक लागू रहेगी धारा 144, इस वजह से लिया गया बड़ा फैसला

 

 

 

 
Flowers