‘कवर्धा घटना में सामने आया है रमन के बेटे का वीडियो’ पूर्व सीएम के बयान पर सीएम बघेल का पलटवार

'कवर्धा घटना में सामने आया है रमन के बेटे का वीडियो'! CM Bhupesh Baghel says 'Video of Raman's son has surfaced in Kawardha violence '

Edited By: , October 11, 2021 / 03:58 PM IST

रायपुर: कवर्धा मामले पर राजनीति जारी है। जहां एक ओर पूर्व सीएम रमन सिंह ने कवर्धा जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की और सरकार पर निशाना साधा है। वहीं रमन सिंह के बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। रमन सिंह अपने राजनीति पुनर्वास में लगे हैं। कवर्धा घटना में रमन के बेटे का वीडियो भी आया है। कवर्धा की घटना को BJP नेता अव्यवस्था फैलाने में लगे थे और अब मामले को बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं।

Read More: कोरोना : इस राज्य सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन, सुबह 8 से रात 10 तक हो सकेगें धार्मिक कार्यक्रम, वैक्सीन डोज जरूरी 

वहीं, इस दौरान उन्होंने कोयले की कमी पर केंद्र पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देश में कई पावर प्लांट बंद हो रहे हैं। वहीं केंद्र सरकार के दावे कुछ और है। आखिर केंद्र सरकार कोयले की आपूर्ति क्यों नहीं कर पा रही है।

Read More: सरकारी नौकरी पाने का बेहतरीन मौका, UPSC करने जा रही है बंपर भर्तियां, जानें पूरा डिटेल

बता दें कि पूर्व CM डॉ रमन सिंह ने कवर्धा मामले को लेकर कहा है कि नवरात्रि में किसानों के बेटों को गिरफ्तार किया गया। अल्पसंख्यक समाज की प्रताड़ना से इस तरह के हालत हैं। कवर्धा में तीन साल का आक्रोश फूटा है। गांव-गांव में तुष्टिकरण की राजनीति चल रही है। कवर्धा मामले में हम राजनीतिक मुहिम चलाएंगे। मामले में कानूनी लड़ाई भी लड़ेंगे।

Read More: Aryan Khan को अभी जेल में ही रहना होगा, 13 अक्टूबर को होगी सुनवाई