CM Bhupesh Baghel statement, said- ED, IT raid is going to happen in Chhattisgarh

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा- छत्तीसगढ़ में पड़ने वाला है ED, IT का छापा

CM Bhupesh Baghel statement : CM ने दावा किया है कि अब जल्द ही प्रदेश में ईडी और आईटी का छापा पड़ने वाला है।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:41 PM IST

रायपुर। CM Bhupesh Baghel statement : प्रदेश में आज भिलाई और रायपुर में सीबीआई ने छापामार कार्रवाई की। भिलाई में सीबीआई की टीम ने संतोष शर्मा के सेक्टर 2 में दबिश दी। तड़के सुबह घर पहुंचकर सीबीआई की टीम ने कार्रवाई की। इधर राजधानी रायपुर में भी हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड के कमर्शियल डिप्टी डायरेक्टर महाजन के मकान में सीबीआई की टीम ने दशिब देकर कार्रवाई की।

यह भी पढ़ेंः  आधार कार्ड में फर्जीवाड़ा कर सरपंच बनी महिला, चलाने लगी गांव की सरकार, अब काट रही कोर्ट के चक्कर

CM Bhupesh Baghel statement : सीबीआई की ताबड़तोड़ कार्रवाई से एक बार फिर प्रदेश में खलबली मच गई। इस कार्रवाई के बाद देर शाम  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है। सीएम ने दावा किया है कि अब जल्द ही प्रदेश में ईडी और आईटी का छापा पड़ने वाला है। सीएम बघेल ने इसके पीछे की वजह भी बताया है।

यह भी पढ़ेंः  ब्रेकअप के बाद इस एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, अपने इस न्यू लुक से ढा रही कहर

CM Bhupesh Baghel statement : मुख्यमंत्री ने कहा कि झारखंड के विधायक छत्तीसगढ़ में रूके हुए हैं। अब जल्द ही प्रदेश में ईडी और आईटी का छापा पड़ने वाला है। मुझे मेरे शुभचिंतकों ने छापा पड़ेगा ये बताया है। सीएम ने आगे कहा कि मैं जानता था विधायकों को रुकवाऊंगा तो छापे पड़ेंगे। हम लोकतंत्र बचाने के लिए थोड़ी सी भूमिकाएं निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः  KCR Nitish Kumar Video: ‘KCR सीएम नीतीश कुमार को जलील करके चले गए’ प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो शेयर कर केंद्रीय मंत्री ने साधा निशाना

और भी है बड़ी खबरें…