World Cup Final Match In Indoore Stadium Raipur

World Cup Final Match In Indoor Stadium : जनता के साथ वर्ल्ड कप का फ़ाइनल देखेंगे सीएम भूपेश बघेल, ट्वीट कर बताया कहां होगा आयोजन

World Cup Final Match In Indoore Stadium : मिली जानकारी के अनुसार, सीएम भूपेश बघेल कल बूढ़ा तालाब के पास स्थित इंडोर स्टेडियम में मैच देखेंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 18, 2023 / 10:52 PM IST, Published Date : November 18, 2023/10:40 pm IST

रायपुर : World Cup Final Match In Indoore Stadium : देशभर में क्रिकेट वर्ल्ड कप का खुमार छाया हुआ है। टीम इंडिया के पास 12 साल बाद फिर से वर्ल्ड कप जितने का मौका है। फाइनल मैच में इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खिताबी भिड़ंत होगी। दोनों टीमों के बीच फ़ाइनल मुकाबला दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम यानी की नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। देश और विदेश के कई बड़े नेता और दिग्गज लोग इस मैच को देखने के लिए पहुंचेंगे। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मुकाबले को देखने के लिए विशेष व्यवस्था की है।

यह भी पढ़ें : World Cup Final 2023 : विदेशी कोच टीम इंडिया के लिए साबित हुए लकी, ICC की ट्रॉफी पर पांच बार किया है कब्जा 

मैच देखने पहुंचेंगे सीएम भूपेश

World Cup Final Match In Indoore Stadium : मिली जानकारी के अनुसार, सीएम भूपेश बघेल कल बूढ़ा तालाब के पास स्थित बलबीर सिंह जुनेजा (इंडोर) स्टेडियम में मैच देखेंगे। सीएम भूपेश बघेल के साथ कांग्रेस के कई दिग्गज नेता और प्रदेश के नामी लोग मैच देखने पहुंचेंगे। इस दौरान प्रदेश की जनता के लिए भी इंडोर स्टेडियम में एंट्री फ्री रहेगी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि, कल इंडोर स्टेडियम में सैंकड़ों की संख्या में फैंस भी मैच देखें पहुंचेंगे। सीएम भूपेश बघेल कल सैंकड़ों दर्शकों के साथ मैच का आनंद उठाएंगे। बता दें कि, पहले सीएम भूपेश बघेल रायपुर के शहीद स्मारक में मैच देखने जाने वाले थे, लेकिन कुछ कारणों से आयोजन की जगह में परिवर्तन किया गया और बाद में आयोजन के लिए इंडोर स्टेडियम को फ़ाइनल किया गया।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp