सीएम भूपेश ने भाजपा और रमन सिंह पर फिर साधा निशाना, आरक्षण बिल पर राजभवन की विज्ञप्ति पर कही ये बात |

सीएम भूपेश ने भाजपा और रमन सिंह पर फिर साधा निशाना, आरक्षण बिल पर राजभवन की विज्ञप्ति पर कही ये बात

सीएम भूपेश ने भाजपा और रमन सिंह पर फिर साधा निशानाः CM Bhupesh Baghel's reply on Raj Bhavan's release

: , January 25, 2023 / 02:05 PM IST

रायपुरः छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल आज से दो दिवसीय बस्तर दौरे पर हैं। बस्तर रवाना होने से पहले सीएम भूपेश ने पुलिस ग्राउंड हेलीपेड में पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान सीएम ने एक बार फिर भाजपा और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर निशाना साधा है। सीएम भूपेश ने कहा कि रमन सिंह को सपने में भी भूपेश बघेल दिखते हैं। नड्डा की अनुपस्थिति में रमन सिंह झंडा फहराएंगे। अच्छा लगा रमन सिंह को काफी दिनों बाद काम मिला। मेरी शुभकामनाएं रमन सिंह को काम मिलता रहे।

Read More : छत्तीसगढ़ : विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में गुटबाजी, जिलाध्यक्ष पर लगे कई गंभीर आरोप 

रासुका पर बीजेपी के बयानों पर पलटवार करते हुए सीएम ने कहा कि BJP रासुका के मामले में घडियाली आंसू बहाती है। उत्तर प्रदेश सरकार कई मामलों पर रासुका लगा रही हैं। वहां छत गिरने पर इंजीनियर पर, गोकशी में रासुका लगा है। यहां तक की बच्चों पर नकल करने पर भी रासुका लगा है। छत्तीसगढ़ के BJP नेता रासुका पर राजनीति न करें।

Read More : दो नेताओं की गोली मारकर हत्या, एक को घर के बाहर तो दूसरे को घर लौटते समय बनाया निशाना 

आरक्षण संशोधन विधेयक पर राजभवन की विज्ञप्ति पर सीएम भूपेश ने कहा कि आरक्षण पर BJP का दोहरा चरित्र उजागर हुआ है। BJP बिल का समर्थन कर राजभवन में लटकाती है। राज्यपाल से BJP विधेयक पर हस्ताक्षर का आग्रह करें। क्वांटिफाइबल की रिपोर्ट राजभवन को देना जरूरी नहीं है। उन्होंने कहा कि अधिकारों का दुरूपयोग नहीं किया जाना चाहिए।