manipur violence

मणिपुर में डबल इंजन की सरकार है फिर भी क्यों है ऐसा हाल? PM मोदी के बयान पर CM भूपेश का पलटवार

मणिपुर में डबल इंजन की सरकार है फिर भी क्यों है ऐसा हाल? PM मोदी के बयान पर CM भूपेश का पलटवार! manipur violence

Edited By :   Modified Date:  July 20, 2023 / 02:50 PM IST, Published Date : July 20, 2023/2:47 pm IST

रायपुर। manipur violence मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामला कम होने का नाम नहीं ले रहा है। महिलाओं को निर्वस्त्र का वीडियो सामने आने के बाद देशभर में गुस्सा है। मामले को लेकर अब सियासी बवाल मच गया है।

Read More: हर विवाद की कीमत महिला को ही क्यों चुकानी पड़ती है, महिलाओं से दरिंदगी मामले में रो पड़ी किरणमयी नायक 

manipur violence दरअसल, मणिपुर मामले को लेकर पीएम मोदी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। संसद सत्र से पीएम मोदी ने कहा कि वह इस घटना से बहुत दुखी हैं और इस मामले में दोषियों को बिल्कुल भी बख्शा नहीं जाएगा। इसी के साथ पीएम ने मणिपुर से पहले राजस्थान और छत्तीसगढ़ का भी नाम लिया। जिसके बाद लगातार छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेताओं का बयानबाजी शुरु हो गया है।

Read More: CG Assembly monsoon Session 2023: सदन में गूंजा फर्जी सोशल मीडिया-ID का मामला, भाजपा नेता ने की कार्रवाई की मांग 

पीएम मोदी की इस तुलना के बाद सीएम भूपेश बघेल का बयान सामने आया है। सीएम भूपेश ने कहा कि छत्तीसगढ़ में ऐसी कोई हालात नहीं है। फिर भी PM ने छग की तुलना मणिपुर से की। PM मोदी को UP को देखना चाहिए। इस तरह की तुलना राजनीति से प्रेरित है। सीएम ने आगे कहा कि PM को मणिपुर के बारे में बोलना चाहिए था। मणिपुर में डबल इंजन की सरकार फिर भी क्यों ऐसा हाल है?

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें