CM Bhupesh said that BJP is afraid of Jhiram's investigation

‘बीजेपी झीरम की जांच से डरती है, इसलिए मामले को दबाना चाहती है’… बीजेपी नेताओं के बयान पर सीएम भूपेश का पलटवार

'बीजेपी झीरम की जांच से डरती है, इसलिए मामले को दबाना चाहती है' : CM Bhupesh said that BJP is afraid of Jhiram's investigation

Edited By :   Modified Date:  May 23, 2023 / 02:15 PM IST, Published Date : May 23, 2023/2:13 pm IST

रायपुरः छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने एक बार फिर झीरम जांच को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि झीरम जांच को लेकर सीएम भूपेश ने कहा कि सबूत किसको दें, NIA तो जांच कर नहीं रही और जांच करने भी नहीं दे रही है। राज्य सरकार ने जांच के लिए SIT गठित की है। BJP इस मामले की जांच से डर रही है। कई सवाल अभी भी अधूरे है जिसके जवाब आने बाकी है। स्पष्ट है कि BJP इस मामले को दबाना चाहती है और छिपाना चाहती है। इसलिए अब उटपटांग बयान दे रहे हैं। इनके लिए राजनीतिक मामला लेकिन हमारे लिए यह भावनात्मक मामला है।

Read More : ऑडिट करने वाली कंपनी का वीडियो वायरल, सरकारी स्कूलों के शिक्षकों को इस तरह लगा रहे थे चूना

नोटबंदी को लेकर भी पूछे सवाल

दो हजार के नोट बदलने पर सीएम भूपेश ने कहा कि 2000 के नोटो के लिए फिर से लाइन लगनी शुरू हो गई है। इन्हें लोगों को बस बैंको में लाइन लगाने में मजा आता है। जरूरत नहीं थी तो क्यों लेके आए, अब चल रहा था क्यों बंद किए? BJP नेता बताएं कि इस तरह से नोट बंद करने से क्या फायदा हुआ?

वहीं राष्ट्रीय रामायण महोत्सव को लेकर अरुण साव के बयान पर सीएम भूपेश ने कहा कि यह शासकीय कार्यक्रम है और इसके लिए सभी को निमंत्रण भेजा जाएगा। अरुण साव चाहते हैं कि अतिरिक्त कार्ड भेजा जाए तो हम उनको अतिरिक्त कार्ड भी भेज देंगे।

Read More : CG व्यापमं का सर्वर डाउन: आवेदन भरने की अंतिम तिथि आज, शिक्षक भर्ती के लिए डीएड -बीएड धारियों में मची होड़