CM Bhupesh Statement on Jhiram Attack, Said I have Proof of Jhiram Naxal Attack

‘हां मेरे पास सबूत है.. प्रमाण दे रहा हूं’.. झीरम घाटी हमले को लेकर सीएम ने क्यों कहा ऐसा? जानें यहां

'हां मेरे पास सबूत है.. प्रमाण दे रहा हूं'.. CM Bhupesh Statement on Jhiram Attack, Said I have Proof of Jhiram Naxal Attack

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2023 / 06:18 PM IST, Published Date : May 26, 2023/4:53 pm IST

रायपुरः CM Bhupesh Statement on Jhiram Attack छत्तीसगढ़ के झीरम घाटी में हुए नक्सली हमले को अब 10 साल पूरे हो गए हैं। इस मामले के पीड़ितों को आज तक न्याय नहीं मिला पाया है। समय-समय पर इस घटना को लेकर सियासत गर्म होती रहती है। सीएम भूपेश इस मामले को लेकर लगातार भाजपा को घेर रहे हैं। सीएम लगातार बीजेपी से सवाल पूछ रहे हैं। आज दिल्ली रवाना होने से पहले सीएम भूपेश ने एक बार फिर भाजपा से सवाल पूछे।

Read More : शनिवार के दिन करे ये उपाए, शनिदेव करेंगे कष्टों का निवारण, झटपट बन जाएंगे बिगड़े काम 

CM Bhupesh Statement on Jhiram Attack रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए सीएम भूपेश ने कहा कि एनआईए कोर्ट के निर्देश के बाद भी गुड्डा उसेंडी और गणपति से पूछताछ क्यों नहीं की? क्या गुड्डा उसेंडी और गणपति ने आत्मसमर्पण कर दिया है? क्या नक्सल उन्मूलन नीति का लाभ उन्हे मिला या नहीं? सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा मेरे पास जेब में सबूत होने की बात कहती है। हां मेरे पास सबूत है और यही प्रमाण है। अब भाजपा मेरे सवालों का जवाब दें।

Read More : मंदिर परिसर में युवकों ने खुलेआम की ऐसी गंदी हरकत, वायरल वीडियो देख भड़के लोग… 

बता दें कि सीएम भूपेश कल भी भारतीय जनता पार्टी से सवाल पूछे थे। सीएम भूपेश ने कहा था कि मेरे पास सबूत है पर सवाल ये कि सबूत किसे दूं। नक्सलियों के बड़े नेताओं का नाम झीरम घटना से किसने बाहर किए?