CM Bhupesh will go to Bilaspur to meet Rahul Sahu

राहुल साहू से मिलने जाएंगे सीएम भूपेश, दिल्ली से लौटते ही बिलासपुर के लिए होंगे रवाना

CM Bhupesh will go to Bilaspur to meet Rahul Sahu

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : June 15, 2022/3:44 pm IST

रायपुरः CM Bhupesh to meet Rahul Sahu छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल आज शाम दिल्ली दौरे से वापस लौटेंगे। सीएम भूपेश एयरपोर्ट से सीधे बिलासपुर के लिए रवाना होंगे। अपोलो हॉस्पिटल पहुंचकर सीएम बोरवेल से 104 घंटे के बाद रेस्क्यू किए गए मासूम राहुल साहू से मुलाकात करेंगे।

Read more : MP urban body elections 2022 : आम आदमी पार्टी ने मेयर पद के प्रत्याशियों के नाम का किया ऐलान, इन्हें मिला टिकट 

CM Bhupesh to meet Rahul Sahu  बता दें कि छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के एक बोरवेल में फंसे 10 साल के राहुल साहू को मंगलवार देर रात बाहर निकाल लिया गया। रेस्क्यू टीम ने 104 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए बिलासपुर के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हॉस्पिटल में राहुल को सभी जरूरी चिकित्सा उपलब्ध कराई जा रही है।

Read more : Weather update : मानसून के आने में अभी लगेगा इतने दिनों का समय, मौसम विभाग ने किया अपडेट 

अपोलो हॉस्पिटल की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार राहुल की हालत अभी स्थिर बनी हुई है। 104 घंटे तक पानी में रहने की वजह से उनके शरीर पर इंफेक्शन बढ़ा हुआ है। उन्हें सभी जरूरी चिकित्सा उपलब्ध कराई जा रही है।

Read more : Big News: अब नहीं देनी होगी TET की परीक्षा, इस राज्य में टीचर बनने के लिए पास करना होगा ये EXAM 

10 जून को बोरवेल में गिरा था राहुल

राहुल साहू (10) का शुक्रवार दोपहर 2 बजे के बाद से कुछ पता नहीं चला था। जब घर के ही कुछ लोग बाड़ी की तरफ गए तो राहुल के रोने की आवाज आ रही थी। गड्‌ढे के पास जाकर देखने पर पता चला कि आवाज अंदर से आ रही है। बोरवेल का गड्‌ढा 60 फीट गहरा था। ये भी बताया गया है कि बच्चा मूक-बधिर है, मानसिक रूप से काफी कमजोर है, जिसके कारण वह स्कूल भी नहीं जाता था। घर पर ही रहता था। पूरे गांव के लोग भी 4 दिनों तक उसी जगह पर टिके हुए थे, जहां पर बच्चा गिरा था। राहुल अपने मां-बाप का बड़ा बेटा है। एक भाई 2 साल छोटा है। पिता की गांव में बर्तन की दुकान है।