CM Bhupesh's helicopter will land in Jaijaipur assembly tomorrow

कल इस विधानसभा में उतरेगा सीएम भूपेश का हेलीकॉफ्टर, लोगों से करेंगे सीधा संवाद, लेंगे सरकारी योजनाओं का फीडबैक

कल इस विधानसभा में उतरेगा सीएम भूपेश का हेलीकॉफ्टर, लोगों से करेंगे सीधा संवाद : CM Bhupesh's helicopter will land in Jaijaipur assembly

Edited By: , November 29, 2022 / 08:23 PM IST

रायपुरः CM Bhupesh’s helicopter will land मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान की अगली कड़ी में 12 अक्टूबर को सक्ती जिला के जैजैपुर विधानसभा क्षेत्र में भेंट-मुलाकात के लिए जा रहे हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री बघेल आमजनों से भेंट-मुलाकात कर शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी लेंगे। वहीं आमजनता की समस्याओं पर उनसे सीधे बातचीत करेंगे। गौरतलब है कि भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में आमजनता को प्रदेश के मुखिया से सीधे बातचीत करने का अवसर मिलता है।

Read More :  महिला को पुरुषों के समूह ने इस हालत में घुमाया, अब चला प्रशासन का बुल्डोजर 

CM Bhupesh’s helicopter will land उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री बघेल ने अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान की शुरूआत इसी वर्ष 4 मई से की थी। इस दौरान मुख्यमंत्री सरगुजा संभाग के 16, बस्तर संभाग के 12, बिलासपुर संभाग अंतर्गत गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिला के एक विधानसभा एवं रायगढ़ जिला के 4 विधानसभा में भेंट-मुलाकात के लिए पहुंच चुके हैं। इसी तरह दुर्ग संभाग के बालोद जिला के 3 विधानसभा और कबीरधाम जिला अंतर्गत 2 विधानसभाओं में जनता के बीच भेंट-मुलाकात के लिए अब तक पहुंच चुके हैं। इस क्रम को आगे बढ़ाते हुए मुख्यमंत्री श्री बघेल 12 अक्टूबर को बिलासपुर संभाग के नवगठित सक्ती जिला अंतर्गत जैजैपुर विधानसभा में भेंट-मुलाकात करेंगे।

Read More : 56 साल की उम्र में हैं 40 नाती-पोते, अब बेटियों ने फिर दुल्हन ढूंढकर कराई पिता की शादी, लोग हुए हैरान