Mama's bulldozer demolished the house of the accused

महिला को पुरुषों के समूह ने इस हालत में घुमाया, अब चला प्रशासन का बुलडोजर

Mama's Bulldozer: खैरा गांव में महिला के साथ हुई मारपीट और अर्धनग्न कर घुमाने की घटना को लेकर जबरजस्त आक्रोश है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : October 11, 2022/8:49 pm IST

सतना। Mama’s Bulldozer: जिले के मैहर स्थित खैरा गांव में महिला के साथ हुई मारपीट और अर्धनग्न कर घुमाने की घटना को लेकर जबरजस्त आक्रोश है। पुलिस ने इस मामले में अब तक छःआरोपियो को गिरफ्तार किया है,जिसके बाद  आज मामा का बुलडोजर आरोपियो के घर पर चला है।

जोश में होश खो बैठा युवक, कर दी ऐसी हरकत कि बन गया डांसिग सुपरस्टार, वायरल हुआ मजेदार वीडियो 

Mama’s Bulldozer: मैहर एसडीएम धर्मेंद्र मिश्रा की अगुवाई में प्रशासन और पुलिस के जवान खैरा गांव पहुंचे। मुख्य आरोपी ऋषि पटेल और महेंद्र पटेल के घरों को जमीदोज किया गया। पाया गया कि दोनों आरोपियो के घर सरकारी जमीन पर बना हुआ है, वहीं बाकी अन्य आरोपियो के घरों के राजस्व रिकार्ड खंगाले जा रहे हैं। सोमवार की शाम ही एसडीएम ने आरोपियों को नोटिस जारी कर दिया गया था और आज दल बल के साथ ये कार्यवाही की जा रही, ताकि फिर इस तरह की घटना की कोई पुनरावृत्ति को न सोचें।

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी..! रेलवे ने पेश की नई नीति, अब मिलेंगी ये बेहतरीन सुविधाएं 

Mama’s Bulldozer: दरअसल शनिवार की रात्रि खैरा गांव में मानवता को सर्मसार करने वाले बारदात हुई थी। उर्मिला साहू नाम की महिला के साथ घर मे घुसकर मारपीट की गई थी और चीरहरण कर गांव में जुलूस निकाला गया था। पुलिस ने इस मामले में 13 लोगो को नामजद किया है, जिंसमें से 6 लोगों को पुलिस अब तक जेल की सलाखों में डाल चुकी, वहीं बाकी की तलाश जारी है ।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक