a man of 56 years from pakistan gets marriage who has 40 grandsons

56 साल की उम्र में हैं 40 नाती-पोते, अब बेटियों ने फिर दुल्हन ढूंढकर कराई पिता की शादी, लोग हुए हैरान

बेटियों ने अपने पिता के अकेलेपन को दूर करने के लिए उनका एक बार फिर से निकाह करवा दिया।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:28 PM IST

pakistan unique love story: इन दिनों एक बेहद अनोखी सी लव स्टोरी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें एक पिता ने अपने बेटियों के शादी के दिन ही खुद भी शादी कर ली। पिता के अनुसार वह शादी नहीं करना चाहता था पर बेटियों की जिद्द के वजह से उसने भी शादी कर ली।

पिता के हैं 11 बच्चे

pakistan unique love story: शख्स का नाम शौकत है। जिसकी उम्र 56 साल है और अब तक ये पांच शादियां कर चुका है। आपको बता दें कि इसके 11 बच्चे हैं जिनमें से 10 बेटियां और एक बेटा है। बेटे समेत 8 बेटियों की शादी भी हो चुकी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि बेटियों ने ही पिता के लिए नई दुल्हन ढूंढी है।

यह भी पढ़े : Mahakal Lok Live Update: आज महाकाल लोक का होगा लोकार्पण, जगमगा उठी बाबा महाकाल की नगरी 

पिता ने सुनाई अपनी लव स्टोरी

pakistan unique love story: शौकत के अनुसार घर में दो बेटियां कुंवारी हैं। लेकिन उनकी शादी के बाद जब घर सूना पड़ जाएगा तब क्या होगा। शौकत की बेटियों ने यही बात सोची और अपने पिता के लिए एक दुल्हन ढूंढकर उनकी पांचवी शादी करवा दी। दरअसल शौकत की चार पत्नियों का निधन हो चुका है और यही वजह है कि बेटियों ने अपने पिता के अकेलेपन को दूर करने के लिए उनका एक बार फिर से निकाह करवा दिया।

काफी बड़ा है परिवार

pakistan unique love story: आपको बता दें कि शख्स के परिवार में कुल 62 सदस्य हैं। शौकत की नई पत्नी को भी उनके परिवार से कोई दिक्कत नहीं है। परिवार के लिए घर में 100 रोटियां बनाई जाती हैं। इनकी पत्नी का कहना है कि वो धीरे-धीरे इस माहौल में एडजस्ट हो जाएंगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें