Corona Again in CG?

छत्तीसगढ़ में कही फिर न आ जाए कोरोना का भयंकर मंजर? देश में बढ़ते मामले को देखते हुए सीएम साय की बढ़ी चिंता

छत्तीसगढ़ में कही फिर न आ जाए कोरोना का भयंकर मंजर? देश में बढ़ते मामले को देखते हुए सीएम साय की बढ़ी चिंता

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2023 / 02:03 PM IST, Published Date : December 22, 2023/1:48 pm IST

रायपुर। Corona Again in CG? देश में एक बार फिर कोरोना का ग्राफ तेजी से पांव पसार रहा है। आए दिल अलग अलग इलाकों से मरीजों की पुष्टि हो रही है। सबसे ज्यादा संक्रमण केरल में देखने को मिला है। कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए छत्तीसगढ़ सरकार भी अलर्ट हो गई है और कोरोन वायरस से निपटने के लिए तैयारियां शुरु कर दी है।

Read More: Ayodhya Trains Schedule : रामलला के दर्शन करने जा रहे भक्तों के लिए खुशखबरी, इस रूट पर चलेंगी 18 जोड़ी ट्रेनें, यहां देखें पूरा शेड्यूल.. 

Corona Again in CG? इसी सिलसिले में सीएम साय आज शाम 4 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग करेंगे और सभी जिलों के कलेक्टर्स, नगरीय निकाय अधिकारी एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान कोरोना से निपटने के लिए सबको निर्देश देंगे और कोरोना को लेकर किए जानें वाले एहतियात के संबंध में समीक्षा करेंगे।

Read More: Child Santa News: बच्चों को सांता न बनाने का फैसला कितना सही? जानें बच्चों के पेरेंट्स ने इस फैसले पर क्या कहा 

आपको बता दें कि कोरोना वैरिएंट ने छत्तीसगढ़ सरकार की चिंता बढ़ा ​दी है। बढ़ते मामले को देखते हुए छत्तीसगढ़ में अलर्ट जारी कर दिया गया है और कोरोना के नए वैरिएंट पर नजर रखने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि केरल समेत देश के कुछ राज्यों में कोरोना एक बार फिर अपना असर दिखना शुरु कर दिया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp