Collector can take a big decision today regarding strict restrictions in Raipur

रायपुर में सख्त पाबंदी को लेकर कलेक्टर आज ले सकते हैं बड़ा फैसला, बुलाई व्यापारी संगठनों की अहम बैठक

महत्वपूर्ण बैठक में आज बड़े फैसले लिए जा सकते हैं। पहले की तरह ही दुकानों के खुलने और बंद होने के समय में बदलाव किया जा सकता हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : January 5, 2022/8:17 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर में एक बार फिर कोरोना बेकाबू हो गया है। हर दिन रिकॉड मरीज मिल रहे हैं। जिसके बाद 4 प्रतिशत से अधिक जिलों में नाइट कर्फ्यू का आदेश जारी किया है। आज रायपुर जिला कलेक्टर ने चैंबर, कैट समेत सभी व्यापारी संगठनों की बैठक बुलाई।

यह भी पढ़ें: 2 IAS अधिकारियों की नई पदस्थापना, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश

जिला प्रशासन की महत्वपूर्ण बैठक में आज बड़े फैसले लिए जा सकते हैं। संभावना जताई जा रही है कि पहले की तरह ही दुकानों के खुलने और बंद होने के समय में बदलाव किया जा सकता हैं। कलेक्टर सौरभ कुमार ने दोपहर 12 बजे चैंबर, कैट समेत सभी व्यापारी संगठनों के साथ बैठक कर चर्चा करेंगे। बैठक के बाद प्रशासन कोरोना गाइडलाइन जारी करेगा।

यह भी पढ़ें: इन राज्यों में फिर हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

प्राइवेट स्कूलों में शुरू होगी ऑनलाइन पढ़ाई

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते छत्तीसगढ़ प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने ऑनलाइन पढ़ाई शुरू करने का फैसला लिया है। बता दें कि राजधानी में संक्रमण दर 4 ​फीसदी से ज्यादा है। बता दें कि मंगलवार देर रात जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार रायपुर में 343 नए मरीज मिले। ​रायपुर में सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 847 हो गई है।

यह भी पढ़ें: नाइट कर्फ्यू में पुलिसकर्मियों का डांस, बॉलीवुड सॉन्ग पर जमकर थिरके वर्दीधारी, सोशल मीडिया में वायरल वीडियो