Caste census will be held in Chhattisgarh

Caste census in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार जातीय जनगणना कराएगी, महासम्मेलन में प्रियंका गांधी ने की बड़ी घोषणा

Caste census in Chhattisgarh :कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में भी बिहार की तर्ज पर जातीय जनगणना करवाई जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  October 6, 2023 / 03:10 PM IST, Published Date : October 6, 2023/2:42 pm IST

कांकेर : Caste census in Chhattisgarh : प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे भाजपा और कांग्रेस ने अपनी-अपनी तैयारियां तेज कर दी है। भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेता लगातार छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं। भाजपा की ओर से पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत कई दिग्गज नेता छत्तीसगढ़ का दौरा कर चुके हैं। वहीं कांग्रेस के तरफ से भी राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे समेत की दिग्गज लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के दौरे पर है।

Read More :  CG Vidhan Sabha Chunav 2023: स्थानीय भाषाओं के लिए नियुक्त होंगे शिक्षक, पंचायती राज महासम्मेलन में सीएम बघेल ने की बड़ी घोषणा 

Caste census in Chhattisgarh : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी यहां आयोजित पंचायती राज सम्मेलन में शामिल हुई। प्रियंका गांधी ने सभा का संबोधन भैया बहनी दीदी बहिनी मन ला जोहार बोल के किया। इसके बाद सभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान प्रियंका गांधी ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि, छत्तीसगढ़ में भी बिहार की तर्ज पर जातीय जनगणना करवाई जाएगी। प्रदेश में दुबारा कांग्रेस की सरकार बनने पर छत्तीसगढ़ में जातीय जनगणना करवाई जाएगी।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp