कांग्रेस नेता और उसकी पत्नी की हत्या का मामला, नाबालिग आरोपियों का DNA टेस्ट कराएगी पुलिस

कांग्रेस नेता और उसकी पत्नी की हत्या का मामला, नाबालिग आरोपियों का DNA टेस्ट कराएगी पुलिस

Edited By: , October 13, 2021 / 10:46 PM IST

रायगढ़। जिले के लैलूंगा में कुछ दिन पहले हुए कांग्रेस नेता और उसकी पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस अब नाबालिग आरोपियों का DNA टेस्ट कराएगी.. मामले में परिजनों ने घटना की फिर से जांच की मांग की गई थी.. जिसके बाद जांच के लिए डीजीपी ने SIT का गठन किया था… एसआईटी की टीम ने अब आरोपियों के डीएनए टेस्ट का फैसला लिया है..

ये भी पढ़ें:कांग्रेस विधायक ने अपनी ही सरकार के मंत्रियों के खिलाफ खोला मोर्चा, भाजपा ने कहा मामले को गंभीरता से लेकर कार्रवाई करें सीएम

दरअसल कुछ दिन कारोबारी और कांग्रेस नेता मदन मित्तल और उनकी पत्नी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी… मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था.. जिसमें चार नाबालिग थे.. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद से ही मृतक के परिजन जांच से संतुष्ट नहीं थे और उन्होंने सीएम से मिलकर मामले की दोबारा जांच कराने की मांग की थी.. जिसके बाद SIT का गठन किया था..

ये भी पढ़ें:नामांकन वापसी के बाद साफ हुई तस्वीर, MP उपचुनाव में पलड़ा किसका भारी..? देखें मौजूदा समीकरण

जिसमें कोरबा और रायगढ़ पुलिस की संयुक्त टीम बनाई गई थी… जांच के दौरान घटनास्थल पर मृतकों के शरीर से बाल मिले हैं.. पुलिस ये मान रही है कि ये आरोपियों के हो सकते हैं.. लिहाजा पुलिस अब आरोपियों का डीएनए टेस्ट कराएगी।