कांग्रेस विधायक ने अपनी ही सरकार के मंत्रियों के खिलाफ खोला मोर्चा, भाजपा ने कहा मामले को गंभीरता से लेकर कार्रवाई करें सीएम

कांग्रेस विधायक ने अपनी ही सरकार के मंत्रियों के खिलाफ खोला मोर्चा, भाजपा ने कहा मामले को गंभीरता से लेकर कार्रवाई करें सीएम

Edited By: , October 13, 2021 / 10:32 PM IST

बलरामपुर। अपने ही सरकार के मंत्रियों के खिलाफ मोर्चा खोल कर सरकार की मुश्किल बढ़ाने वाले कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह को लेकर अब बीजेपी ने भी सरकार पर हमला बोला है.. बीजेपी नेता अनुराग सिंहदेव ने बृहस्पत सिंह के बयानों को आधार बनाकर सरकार से सवाल पूछे हैं..

ये भी पढ़ें:नामांकन वापसी के बाद साफ हुई तस्वीर, MP उपचुनाव में पलड़ा किसका भारी..? देखें मौजूदा समीकरण

उन्होंने कहा कि कई विधायक अपने ही मंत्रियो के खिलाफ आरोप लगा रहे हैं, ऐसे में सीएम को मामले को गंभीरता से लेते हुए इस पर कार्रवाई करनी चाहिए. और अगर विधायक झूठ बोल रहे हैं तो उन पर कार्रवाई होनी चाहिए..उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी लगातार सरकार के भ्रष्टाचार और ट्रांसफर उद्योग को लेकर आरोप लगाती रही है.. ऐसे में अब उनके ही विधायक लगातार बीजेपी के आरोपों को पुख्ता कर रहे हैं..

ये भी पढ़ें:जारी है कोयले पर जंग, केंद्र बनाम राज्य में तब्दील हो रही कोल संकट और बिजली कटौती की लड़ाई

वहीं श्रम कल्याण अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त शफी अहमद का कहना है कि विधायक के आरोप निराधार हैं, ऐसे में पार्टी उनके बयानों को लेकर नजर बनाए हुए है..