Congress Adhiveshan 2023 in Raipur

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की फिर से निकलेगी भारत जोड़ो यात्रा? अरुणाचल प्रदेश से गुजरात तक का रहेगा रूट, पार्टी कर रही विचार

Congress Adhiveshan 2023 in Raipur : कांग्रेस पार्टी अरुणाचल प्रदेश से गुजरात तक भारत जोड़ो यात्रा निकालने पर विचार कर रही है।

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2023 / 07:27 PM IST, Published Date : February 26, 2023/7:27 pm IST

Congress Adhiveshan 2023 in Raipur : रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में कांग्रेस के 85वें अधिवेशन के तीसरे और आखिरी दिन सोनिया गांधी ने मौजूद कांग्रेस नेताओं को संबोधित किया। वहीं प्रियंका गांधी ने भी तमाम नेताओं से वार्तालाप किया। जिसके बाद शाम को राहुल, सोनिया और प्रियंका गांधी दिल्ली के लिए रवाना हो गए। अधिवेशन के आखिरी वक्त के समय कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने संबोधित करते हुए कहा​ कि पार्टी अरुणाचल प्रदेश से गुजरात तक भारत जोड़ो यात्रा निकालने पर विचार कर रही है।

read more : फेमस मॉडल की निर्ममता से हत्या, लाश के टुकड़ो को फ्रिज में रखा, पुलिस को ससुर पर मर्डर का शक

Congress Adhiveshan 2023 in Raipur : वहीं, राहुल गांधी ने 32 मिनट का भाषण दिया। जिसमें राहुल ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा, अडाणी हिंडनबर्ग केस, चीन पर जयशंकर के बयान और 2024 लोकसभा चुनाव समेत कई मुद्दों पर बात की। राहुल ने अपने भाषण में 1977 का किस्सा भी सुनाया, जिसमें उन्हें पहली बार अहसास हुआ था कि उनके पास अपना घर नहीं है। उन्होंने कहा- 52 साल हो गए, मेरे पास आज भी अपना घर नहीं है। उनकी बातें सुनकर सोनिया गांधी भावुक नजर आईं।

read more : महाधिवेशन के बाद जनसभा में गरजे खरगे, CM भूपेश बोले- अगले साल 2800 में खरीदेगें धान

 

Congress Adhiveshan 2023 in Raipur : राहुल गांधी ने कहा- सुबह उठकर सोचता था कैसे चला जाए। उसके बाद सोचता था कि 25 किलोमीटर नहीं 3 हजार 500 किलोमीटर चलना है, कैसे चलूंगा। फिर कंटेनर से उतरता था चल देता था। लोगों से मिलता था। पहले 10-15 दिन में अहंकार और घमंड गायब हो गया। क्यों गायब हुआ।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें