Congress Sambhagiya Sammelan

Congress Sambhagiya Sammelan : कांग्रेस का संभागीय सम्मेलन आज, कुमारी सैलजा, CM भूपेश बघेल समेत कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

Congress Sambhagiya Sammelan : कांग्रेस संभागीय सम्मेलन के जरिए बस्तर के बाद अब बुधवार को बिलासपुर में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस चुनावी

Edited By :   Modified Date:  June 7, 2023 / 08:20 AM IST, Published Date : June 7, 2023/8:20 am IST

बिलासपुर : Congress Sambhagiya Sammelan : कांग्रेस संभागीय सम्मेलन के जरिए बस्तर के बाद अब बुधवार को बिलासपुर में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस चुनावी आगाज करने की तैयारी में हैं। इस सम्मेलन में संभाग के सभी जिलों के साथ ही ब्लॉक पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों समेत एक हजार लोगों को बुलाया गया है। वहीं, प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम, प्रदेश सह प्रभारी विजय जांगिड़ समेत सभी दिग्गज नेता चुनाव जीतने की रणनीति बनाएंगे और पदाधिकारियों को रिचार्ज करेंगे।

यह भी पढ़ें : इस यूनिवर्सिटी के पास चली ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलीबारी में 6 से अधिक घायल, जांच में जुटी पुलिस… 

बस्तर जितने की रणनीति बना रही कांग्रेस

Congress Sambhagiya Sammelan : कांग्रेस बस्तर के सभी सीटों पर अपने विधायकों को जीताने की रणनीति बना रही है। वहीं, पिछली विधानसभा में कमजोर प्रदर्शन के चलते कांग्रेस का ध्यान बिलासपुर संभाग पर भी है। यही वजह है कि बस्तर के बाद बिलासपुर में संभागीय सम्मलेन किया जा रहा है। सात जून को होने वाले इस आयोजन की तैयारी अंतिम दौर पर हैं।

यह भी पढ़ें : Sehore Borewell Rescue update : रोका गया खुदाई का काम, वाइब्रेशन से 20 फीट नीचे धंसी सृष्टि 

Congress Sambhagiya Sammelan : बुधवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के बैनर तले संभागीय सम्मेलन का आयेाजन किया जा रहा है। सिम्स के आडिटोरियम में दिग्गज कांग्रेसी नेता संभागभर से आने वाले पदाधिकारियों से सीधी बात करेंगे। बूथ व सेक्टर कमेटी के गठन के साथ ही ब्लाक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों की सक्रियता भी परखेंगे। इस आयोजन की तैयारी का जायजा लेने मंगलवार को कांग्रेस के संगठन प्रभारी विजय जांगिड़ बिलासपुर पहुंचे और सभास्थल पर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें