Congress will hold press conferences across the country in protest against the NMP

नेशनल मोनेटाइजेशन पाइपलाइन के विरोध में कांग्रेस देशभर में करेगी प्रेस कॉन्फ्रेंस, अजय माकन में रायपुर में मीडिया से करेंगे बात

एयरपोर्ट में मीडिया से चर्चा करते हुए अजय माकन ने बताया शुक्रवार यानि आज देशभर में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नेशनल मोनेटाइजेशन पाइपलाइन मुद्दे पर पत्रकार वार्ता करेंगे।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : September 3, 2021/7:14 am IST

रायपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन कल शाम रायपुर पहुंचे। एयरपोर्ट में मीडिया से चर्चा करते हुए अजय माकन ने बताया शुक्रवार यानि आज देशभर में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नेशनल मोनेटाइजेशन पाइपलाइन मुद्दे पर पत्रकार वार्ता करेंगे।

Read More News :  चप्पल पहनकर भगवान शंकर और नंदी के बीच से गुजरी एक्ट्रेस, तस्वीर वायरल होते ही मचा बवाल

उन्होंने बताया कि केंद्र की मोदी सरकार पिछले 70 साल में कांग्रेस सरकार की बनाई गई संपत्तियों को बेच रही है। जिसकी जानकारी जनता को देनी जरूरी है।

Read More News : शास्त्रों का ज्ञान ले रहा है एक तोता, रोजाना अटेंड करता है संस्कृत की क्लास, कभी बंक नहीं करता क्लास

वहीं कांग्रेस शासित राज्यों में राजनीतिक अस्थिरता के प्रश्न पर अजय माकन ने कहा कि देश के सभी राज्यों के सभी पार्टियों में किसी ना किसी बात को लेकर मतभेद होते हैं। लेकिन हमारा मूल उद्देश्य जनता की सेवा करना है।

Read More News :  ससुर के छेड़छाड़ से परेशान पत्नी चली गई मायके, तो पति ने कर ली दूसरी शादी, ससुराल वालों से लिए 40 लाख दहेज