Congress candidates 1st list release Date!

Congress Working Committee Meeting : कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक आज, प्रत्याशियों के नाम पर लग सकती है मुहर, इस दिन जारी होगी सूची!

Congress Working Committee Meeting : कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव

Edited By :   Modified Date:  October 9, 2023 / 06:38 AM IST, Published Date : October 9, 2023/6:38 am IST

रायपुर : Congress Working Committee Meeting : प्रदेश में अब से कुछ ही दिनों बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। भाजपा ने जहां अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है, तो वहीं कांग्रेस में अभी भी बैठकों का दौर जारी है। इसी कड़ी में आज दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बड़ी बैठक होने जा रही है।

यह भी पढ़ें : Israel Hamas War : इजरायल-हमास के बीच जंग जारी, अब तक 1100 से जायदा लोगों की हुई मौत 

Congress Working Committee Meeting : कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू और छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा समेत कई बड़े नेता शामिल होंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि, आज होने वाली बैठक में प्रत्याशियों को लेकर चर्चा हो सकती है। CWC के बाद सीईएस की बैठक में प्रत्याशियों के नाम पर अंतिम मुहर लग सकती है। वहीं कहा जा रहा है कि, कांग्रेस 14 अक्टूबर के बाद अपने प्रत्याशियों की सूची जारी करेगी।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp