Congress sambhagiya sammelan program

बिलासपुर और दुर्ग में होगा कांग्रेस का संभागीय सम्मेलन, सीएम भूपेश बघेल समेत ये दिग्गज रहेंगे मौजूद

Congress sambhagiya sammelan :  कांग्रेस का पहला संभागीय सम्मलेन बस्तर में हुआ। वहीं अब कांग्रेस का अगला संभागीय सम्मेलन बिलासपुर

Edited By :   Modified Date:  June 4, 2023 / 07:22 AM IST, Published Date : June 4, 2023/7:22 am IST

रायपुर : Congress sambhagiya sammelan : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस एक्टिव मोड पर है। सीएम भूपेश बघेल भी चुनाव को लेकर एक्शन में आ गए हैं। विधानसभा चुनाव 2023 के पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश में 75 पार की जीत के प्लान में लग गए हैं। इसी को देखते हुए कांग्रेस ने संभागीय सम्मलेन की शुरुआत कर दी है।

यह भी पढ़ें : मेडिकल कॉलेज में छापा, 11 बिचौलिये गिरफ्तार 

Congress sambhagiya sammelan :  कांग्रेस का पहला संभागीय सम्मलेन बस्तर में हुआ। वहीं अब कांग्रेस का अगला संभागीय सम्मेलन बिलासपुर और दुर्ग में होगा। मिली जानकारी के अनुसार, बिलासपुर में 7 जून को संभागीय सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा और दुर्ग में 8 जून को इस कार्यक्रम का आयोजन होगा।

यह भी पढ़ें : WTC Final Ind vs Aus: ड्यूक बॉल से खेला जाएगा WTC फाइनल, इसके बारे में सबकुछ जानें यहां 

Congress sambhagiya sammelan :  कांग्रेस के इस संभागीय सम्मलेन में प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, सीएम भूपेश बघेल समेत कई बड़े नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे और आगामी चुनाव की रणनीति तैयार करेंगे। बता दें कि, कांग्रेस द्वारा 15 जून तक छत्तीसगढ़ के 5 संभागों में संभागीय सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें