crore fraud in Raipur in name of GOVT jobs and make Liquor Distributor

रायपुर में करोड़ों की ठगी, शराब डिस्ट्रीब्यूटर बनाने और नौकरी लगाने के नाम पर लगाया करोड़ों का चूना

शराब डिस्ट्रीब्यूटर बनाने और नौकरी लगाने के नाम लगाया करोड़ों का चूना! crore fraud in Raipur in the name of GOVT jobs

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : April 9, 2022/11:15 pm IST

रायपुर: fraud case in Raipur  छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर सहित प्रदेश के अन्य जिलों में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से रोजाना लूट, हत्या, डकैती और ठगी के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे ही दो मामले आज भी सामने आए हैं, जिसमें करोड़ों रुपए की ठगी का खुलासा हुआ है।

Read More: #अजान_विवाद! कर्नाटक की आग…मध्यप्रदेश तक आंच! भगवा ब्रिगेड ने अजान के खिलाफ खोला मोर्चा

crore fraud in Raipur  पहला मामला राखी थाना क्षेत्र का है, जहां शराब डिस्ट्रीब्यूटर बनाने के नाम पर नया रायपुर निवासी नागेश कौशिक और शिव कुमार चन्द्राकर से करोड़ों रुपए की ठगी की गई है। बताया जा रहा है कि पूना की SSR डिस्ट्रिलेशन एवं ब्लेंडिंग युनिट प्राईवेट लिमिटेड कंपनी ने दोनों से 1 करोड़ 49 लाख रुपए की ठगी की है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने SSR डिस्ट्रिलेशन एवं ब्लेंडिंग युनिट प्राईवेट लिमिटेड के डायरेक्टर राजेन्द्र कुमार शर्मा और जगजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Read More: खैरागढ़ में भगवा पर आर-पार! वोटिंग से ऐन पहले विकास के मुद्दों के साथ भगवा ध्वज का मुद्दा क्यों हो रहा हावी?

वहीं, दूसरा मामला भी राखी थाना क्षेत्र का ही है, जहां नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी की गई है। आरोपी तिलकराम चंद्राकर ने खुद को मंत्रालय का कर्मचारी बताकर डंगनिया निवासी CSEB ऑपरेटर त्रिफरारी लाल वर्मा से 4 लाख रुपए की ठगी की है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने वन विभाग में बाबू के पद पर भर्ती कराने के नाम पर चूना लगाया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Read More: इस मशहूर डिजाइनर के डिजाइन किए हुए लहंगे पहनकर दुल्हन बनेंगी आलिया भट्ट, तस्वीर देखी क्या आपने?