Alia Bhatt will Wear sabyasachi Lehenga on Wedding

इस मशहूर डिजाइनर के डिजाइन किए हुए लहंगे पहनकर दुल्हन बनेंगी आलिया भट्ट, तस्वीर देखी क्या आपने?

इस मशहूर डिजाइनर के डिजाइन किए हुए लहंगे पहनकर दुल्हन बनेंगी आलिया भट्ट! Alia Bhatt will Wear sabyasachi Lehenga on Wedding

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:56 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:56 am IST

मुंबई: Alia Bhatt will Wear sabyasachi Lehenga बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर चर्चा इन दिनों जोरों पर है। हालांकि अभी तक दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई अधिकारिक बयान नहीं ​दिया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स को मानें तो शादी की तैयारियां जोरों पर है, खाने से लेकर कपड़े और मेहमानों की पूरी लिस्ट भी फाइनल हो चुकी है। इसी बीच खबर आ रही है कि आलिया भट्ट अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए कपड़े नहीं पहनेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक आलिया अपने खास दिन पर सब्यसाची का लहंगा पहनने वाली हैं।

Read More: PM Kisan Samman Nidhi: किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस दिन खाते में आएगी किसान सम्मान निधि की 11वीं किस्त

Alia Bhatt will Wear sabyasachi Lehenga इससे पहले बीते साल दिसंबर में अभिनेता विक्की कौशल की दुल्हन बनीं बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने भी अपने खास दिन के लिए सब्यसाची का लहंगा चुना था। सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए इस लाल रंग के जोड़े में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

Read More: ‘शादी करके गलती कर दी’ हनीमून पर पति-पत्नी के बीच ऐसा क्या हुआ कि दुल्हन कहने लगी ऐसी बातें

वहीं बीते साल ही नवंबर में ‘बधाई हो’ स्टार राजकुमार राव के साथ शादी के बंधन में बंधीं अभिनेत्री पत्रलेखा ने भी सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लाल रंग का लहंगा पहना था। अभिनेत्री के लहंगे की चुनरी पर बंगाली में एक प्यार भरा नोट भी लिखा था जिसका मतलब था मैंने मेरा प्यार से भरा दिल तुम्हें सौंप दिया है।

Read More: टूटेगा गर्मी का रिकॉर्ड! राजधानी में पारा 42.4 डिग्री के पार, पिछले 5 साल में अप्रैल में सबसे गर्म दिन 

अब अपनी शादी के लिए अभिनेत्री आलिया भट्ट भी सब्यसाची का डिजाइन किया लहंगा चुन सकती हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। रणबीर- आलिया की शादी की बात करें तो इस कपल की शादी के समारोह 4 दिन तक आयोजित होंगे। रणबीर- आलिया की शादी अभिनेता के पुश्तैनी घर आरके हाउस में होगी, जहां रणबीर के माता-पिता यानी ऋषि कपूर और नीतू कपूर भी शादी के बंधन में बंधे थे।

Read More: रामनवमी से पहले इन 9 जिलों में प्रशासन ने लगाया कर्फ्यू, जानिए क्यों लिया ऐसा बड़ा फैसला

 
Flowers