Darbha Committee of Naxalites carried out the Aranpur attack

Dantewada Naxal Attak Update : नक्सलियों के इस गुट ने दिय़ा अरनपुर हमले को अंजाम, एरिया कमांडर मंजू भी थी मौके पर, ऐसे रची गई थी साजिश

Dantewada Naxal Attak Update : नक्सलियों के इस गुट ने दी थी अरनपुर हमले को अंजाम, Darbha Committee of Naxalites carried out the Aranpur attack

Edited By :   Modified Date:  April 27, 2023 / 04:48 PM IST, Published Date : April 27, 2023/4:36 pm IST

सुकमाः Dantewada Naxal Attak Update बुधवार को छत्तीसगढ़ में दंतेवाड़ा जिले में हुए नक्सली हमले को लेकर नक्सलियों की दरभा डिविज़न सचिव साइनाथ ने एक प्रेस नोट जारी किया है। सचिव साइनाथ ने अरनपुर हमले को राज्य सरकार के हमलों का जवाब बताया है। नक्सलियों की पीएलजीए ने ली इस हमले की जिम्मेदारी ली है।

Read More : ‘पार्टी ने हर वर्ग को दिया धोखा’, कांग्रेस की लीडरशिप डेवलपमेंट मिशन पर BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कसा तंज 

Dantewada Naxal Attak Update बीते दो साल के आंकड़ों को देखें तो दो सालों के बाद ये बड़ी नक्सली घटना हुई है। लंबे समय बाद माओवादियों की दरभा कमेटी ने इस वारदात को अंजाम दिया है। वारदात के दौरान एरिया कमांडर मंजू भी मौके पर मौजूद थी।

Read More : राजधानी समेत ​इन हिस्सों में बदलेगा मौसम, पांच दिनों तक होगी बारिश, IMD ने दी गुड न्यूज

बता दें कि बुधवार को छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। नक्सली हमले में 10 जवान और 1 वाहन चालक शहीद हुए हैं, जिनका गुरुवार को अंतिम संस्कार किया गया है। बता दें कि, नक्सलियों ने घात लगाकर जवानों के वाहन को बम से उड़ा दिया।