young man drowned in strong current of water

Patthalgaon News: सेल्फी लेने के दौरान पानी के तेज बहाव में बहा युवक, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

Patthalgaon News: सेल्फी लेने के दौरान पानी के तेज बहाव में बहा युवक, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस young man drowned in strong current of water

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2023 / 09:35 AM IST, Published Date : July 31, 2023/9:35 am IST

पत्थलगांव: young man drowned in strong current of water पत्थलगांव का किलकिलेश्वर धाम के समीप मांड नदी के एनीकट पर सेल्फी लेने के दौरान ऋषभ नामक एक स्कूली छात्र पानी के तेज बहाव में बह गया। मौके पर उपस्थित इस छात्र के दोस्तों ने ऋषभ को बचाने का भी काफी प्रयास किया, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।

Durg News: जिले में मिली युवक की अधजली लाश, इलाके में फैली सनसनी, मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विशेषज्ञ की टीम

दरअसल, किलकिलेश्वर धाम में आज सावन सोमवार से पहले ही श्रद्धालुओं की भीड़ मांड नदी से जल उठाने के लिए पहुंच गई थी। इस वजह से स्कूली छात्र मांड एनीकट की ओर चले गए थे। यंहा पर पानी की निकासी वाले स्थान पर सेल्फी लेने के दौरान यह हादसा घटित हो गया। इस हादसे की सूचना मिलते ही किलकिलेश्वर धाम में उपस्थित तैराकों ने मांड नदी में एनीकट के आसपास तलाश की, लेकिन उन्हें भी कोई सफलता नहीं मिली।

Khandwa News: तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, राजा विंध्याचल ने कठोर तपस्या कर किया था भगवान शिव को प्रसन्न, जुड़ी है कई धार्मिक मान्यताएं

young man drowned in strong current of water इस घटना की जानकारी के बाद पत्थलगांव पुलिस की टीम ने भी ग्रामीणों की मदद से लगातार छात्र की तलाश कराई जा रही है। पत्थलगांव SDOP हरिश पाटिल ने बताया कि अंधेरा होने से नदी में दूर तक तलाश के काम में कठिनाईयां उत्पन्न हो रहा है। इस वजह से गोताखोरों की टीम के साथ सुबह तलाश शुरू की जाऐगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें