demand to remove the CEO who came 3 months ago, district member told

इस जनपद को 23 साल में मिले 26 CEO, 3 महीने पहले आये सीईओ को हटाने होने लगी मांग, जनपद सदस्य ने बताया दुर्भाग्यजनक

demand to remove the CEO who came 3 months ago, district member told: इस जनपद को 23 साल में बदले 26 CEO, 3 महीने पहले आये सीईओ को हटाने होने..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : August 3, 2022/5:34 pm IST

26 CEOs changed in 23 years : कोरिया। छत्तीसगढ़ के बैकुंठपुर जनपद पंचायत में सीईओ के लगातार तबादले को लेकर सवाल खड़े हो रहे है। दरअसल, लगातार CEO के बदलने से सवाल उठने लगे है कि आखिरकार ऐसी कौन सी वजह है कि इस जनपद पंचायत में महज तीन महीने में सीईओ विनय कश्यप को हटाए जाने की मांग होने लगी है।

बता दें डिप्टी कलेक्टर विनय कश्यप अभी यहाँ सीईओ के पद पर है। जिन पर गलत व्यवहार का आरोप लगाकर कलेक्टर पद से हटाने की मांग जनपद अध्यक्ष सौभाग्यवती सिंह और उपाध्यक्ष आशा महेश साहू के साथ कई जनपद सदस्यों व सरपंचों ने की है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस जनपद पंचायत में पिछले 23 साल में 26 मुख्य कार्यपालन अधिकारी (CEO) बदले जा चुके है। बात अगर अभी के साढ़े तीन साल की करें तो अब तक 9 सीईओ हटाये जा चुके है। इनमें केवल 19 दिन से लेकर एक महीने दो महीने और तीन महीने तक काम कर पाने वाले भी है, जिनमे इनके नाम शामिल हैं।

26 CEOs changed in 23 years

Read More : Sarkari Naukari : बिना परीक्षा दिए बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, मिलेगी एक लाख सैलरी, ऐसे करें आवेदन

  1. अमित सिन्हा – 19 दिन
  2. आर बी तिवारी – 1 महीने
  3. आर डी साहू – 45 दिन
  4. सी एस शर्मा – 3 महीने
  5. अश्वन पुसाम – 5 महीने

यहां पदस्थ रहे है

बताया जा रहा है कि पच्चीस सदस्यों वाली जनपद पंचायत में आधे जनपद सदस्य अभी तीन महीने पहले पदस्थ हुए CEO विनय कश्यप को हटाने की मांग कर रहे है। इस पर जनपद सदस्य बिहारीलाल राजवाड़े का कहना है कि यह जनपद का दुर्भाग्य ही है कि अच्छा काम करने वाले सीईओ टिक नही पा रहे है और लगातार उन्हें हटाने की मांग की जा रही है। वहीं सीईओ विनय श्याम अपने ऊपर लगाए गए आरोपो को निराधार बता रहे है। उनका कहना कि कार्यो की गुणवत्ता को लेकर उनका विरोध किया जा रहा है।

Read More : IBC 24 ने की ‘हर-हर शंभू’ गायिका अभिलिप्सा पांडा से खास बातचीत, जिंदगी से जुड़े अहम पहलुओं का किया खुलासा

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें