dengue in raipur : This great negligence came to the fore in the treatment

राजधानी में बुखार मरीजों की संख्या बढ़ी, डेंगू से एक महिला की मौत से मचा हड़कंप

जिले में बुखार मरीजों की संख्या बढ़ गई है, वहीं मरीजों की रिपोर्ट भी समय पर नहीं मिल पा रही है, जिसके चलते मरीजों का सही समय पर इलाज नहीं हो पा रहा है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : August 30, 2021/1:22 am IST

Dengue cases in Raipur

रायपुर। राजधानी में डेंगू मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। इस बीच लापरवाही भी सामने आ रही है। जिले में बुखार मरीजों की संख्या बढ़ गई है, वहीं मरीजों की रिपोर्ट भी समय पर नहीं मिल पा रही है, जिसके चलते मरीजों का सही समय पर इलाज नहीं हो पा रहा है।

Read More News:  अपने बयानों से पलटीं मां और नानी, लेकिन नहीं बच पाया नाबालिग बेटी की इज्जत लूटने वाला दरिंदा बाप, मिली उम्रकैद की सजा

जानकारी के अनुसार रैपिड टेस्ट किट नहीं होने से यह परेशानी हो रही है। एलाइजा टेस्ट से 3 दिन बाद रिपोर्ट आती है। इसके कारण मरीजों का इलाज हो रहा प्रभावित। बता दें कि रायपुर शहर में अधिक संख्या में डेंगू मरीजों की पहचान हो रही। जिला प्रशासन ने राज्य से रैपिड टेस्ट किट मांगी है।

Read More News: ‘ट्रैफिक नियमों का पालन करो या 1 घंटे तक यातायात संभालो’ आसान नहीं होगा ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन

रविवार को डेंगू से महिला की मौत

राजधानी में डेंगू से एक और मरीज की मौत हो गई है। समता कॉलोनी निवासी महिला ने डेंगू से निजी अस्पताल में दम तोड़ा है। जिले में अब तक डेंगू से 3 लोगों मौत की खबर है। राजधानी में अब तक डेंगू के 300 से ज्यादा मरीज मिल चुके हैं।

Read More News: वाहनों के लिए चॉइस नंबर लेना बना स्टेटस सिंबल, तय कीमत से ज्यादा रकम देने को तैयार लोग