Deputy CM Arun Sao left for the incident site, will meet the victims

Bemetara Gunpowder Factory Blast : घटनास्थल के लिए रवाना हुए डिप्टी सीएम अरुण साव, पीड़ितों से करेंगे मुलाक़ात

Bemetara Gunpowder Factory Blast : बारूद फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट मामले में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अरुण साव का बयान सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  May 25, 2024 / 01:48 PM IST, Published Date : May 25, 2024/12:31 pm IST

रायपुर : Bemetara Gunpowder Factory Blast : छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में स्थित बोरसी की स्पेशल ब्लास्ट प्राइवेट लिमिटेड बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया है। इस ब्लास्ट में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए रायपुर मेकाहारा भेजा गया है। इलाज के दौरान एक घायल मजदूर की मौत हो गई है इस धमाके के बाद मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। फ़िलहाल ब्लास्ट होने के कारण अज्ञात है। घटना की सुचना मिलते ही बेरला थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंच चुकी हैं।

यह भी पढ़ें : Bemetara Gunpowder Factory Blast : बारूद फैक्ट्री ब्लास्ट मामले में आया गृहमंत्री विजय शर्मा का बयान, कहा – मौके पर मौजूद है प्रशासनिक अमला

बारूद फैक्ट्री का हादसा दुखद और बड़ा

Bemetara Gunpowder Factory Blast : वहीं अब बारूद फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट मामले में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अरुण साव का बयान सामने आया है। डिप्टी सीएम अरुण साव ने अपने बयान में कहा कि, बेमेतरा में एक बारूद फैक्ट्री में विस्फोट होने की जानकारी मिली है। मैं प्रशासन के लोगों से लगातार संपर्क में हूं। प्रशासन की पूरी टीम घटनास्थल पर मौजूद हैं। दमकल की गाड़ियों को भी बुलाया गया है। राहत और बचाव कार्य शुरू हो गया है। घायलों को इलाज के लिए रायपुर भेजा गया है।

यह भी पढ़ें : Bemetara Gunpowder Factory Blast : बारूद फैक्ट्री ब्लास्ट में घायल एक मजदूर की हुई मौत, अन्य का इलाज जारी 

घटनास्थल के लिए रवाना हुए डिप्टी सीएम साव

Bemetara Gunpowder Factory Blast : डिप्टी सीएम अरुण साव ने आगे कहा कि, बारूद फैक्ट्री का हादसा दुखद और बड़ा है। अभी भी मलवे में कई लोगो के दबे होने का अनुमान है। घायलों को हर संभव मदद पहुंचाने को कोशिश जारी है। घायल और हताहत की संख्या बाद में ही स्पष्ट हो पाएगी। डिप्टी सीएम साव ने कहा कि, मैं घटना स्थल जा रहा हूँ और वहां हादसे के पीड़ितों से मुलाकात करूंगा।

डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बयान आया सामने

Bemetara Gunpowder Factory Blast :  बारूद फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट मामले में छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री और गृहमंत्री विजय शर्मा का बयान सामने आया है। गृमहंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, बेमेतरा के पिरदा गांव में बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट होने की जानकारी मिली है। अभी कितने लोगों की मौत हुई ये स्पष्ट नहीं है, लेकिन जितनी कम जनहानि हो उतना ही अच्छा है। उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, पुलिस अधीक्षक से बात कर घटना की जानकारी ली है। प्रशासन और पुलिस टीम घटना स्थल पर ही है। राहत एवं बचाव कार्य जारी है। बचाव कार्य होने के बाद ही स्थिति स्पस्ट होगी।

यह भी पढ़ें : Jhiram Ghati Naxal Attack 11 Anniversary : कभी न भरने वाले घाव है झीरम कांड, 11 साल बाद भी अनसुलझे हैं कई रहस्य 

एक मजदूर की हुई मौत

Bemetara Gunpowder Factory Blast :  बारूद फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए रायपुर स्थित मेकाहारा अस्पताल लाया गया हैं। यहां इलाज के दौरान एक मजदुर की मौत हो गई है। वहीं अन्य घायलों का इलाज अभी भी जारी जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp