BJP candidate List for Lok Sabha elections will release on this day

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव का बयान, बताया – कब होगी प्रत्याशियों के नाम की घोषणा

Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों के नाम की घोषणा को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2024 / 11:34 AM IST, Published Date : February 26, 2024/11:34 am IST

लोरमी : Lok Sabha Election 2024: देश में अब से कुछ समय बाद लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। भाजपा और INDIA गठबंधन अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई है। एक तरफ जहां राहुल गांधी भारत जोड़ों न्याय यात्रा कर रहे हैं, तो वहीं पीएम मोदी भी अलग-अलग सभाओं के जरिए जनता को संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर चुके हैं। INDIA गठबंधन के कई दलों ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा भी कर दी है। वहीं भाजपा भी जल्द ही अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर सकती है।

यह भी पढ़ें : HC on Gyanvapi: हाईकोर्ट ने मुस्लिम पक्ष को दिया बड़ा झटका, व्यास तहखाने में जारी रहेगी पूजा 

जल्द होगी प्रत्याशियों के नाम की घोषणा

Lok Sabha Election 2024: इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों के नाम की घोषणा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा है कि, चुनाव की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है और जल्द ही लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी जाएगी। उप मुख्यमंत्री अरुण साव के बयान के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि, छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों का ऐलान कभी भी हो सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp