Illegal liquor wreaked havoc, from children to adults, victims of drugs

अवैध शराब ने बरपाया कहर, बच्चों से लेकर बड़े तक हो रहे मादक पदार्थो के शिकार

धमतरी जिले के बरारी,बारना,सिवनीखुर्द,दोनर अछोटा सहित अधिकांश गांवो में जोरो के साथ अवैध रूप से शराब की बिक्री हो रही है। जिससे गांवो का माहौल पूरी तरह से खराब हो गया है। बडो के साथ अब बच्चे भी शराब पीने लगे है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : September 16, 2022/12:18 pm IST

धमतरी:illicit liquor trade धमतरी जिले के बरारी,बारना,सिवनीखुर्द,दोनर अछोटा सहित अधिकांश गांवो में जोरो के साथ अवैध रूप से शराब की बिक्री हो रही है। जिससे गांवो का माहौल पूरी तरह से खराब हो गया है। बडो के साथ अब बच्चे भी शराब पीने लगे है। जिससे ग्रामीणो में अवैध शराब को लेकर जिला और पुलिस प्रशासन के खिलाफ काफी आक्रोश देखने को मिल रही है। ग्रामीणो का आरोप है कि पुलिस की संरक्षण में अवैध शराब बेची जा रही है। दरअसल अवैध शराब का कारोबार एक या फिर दो गांव नही बल्कि जिले के कई ऐसे गांव है।

Read More: अस्पतालों के ओपीडी में बदला गया इलाज का समय, अब सिर्फ इस समय मरीजों से मिलेंगे डॉक्टर

जंहा शराब कोचिये खुलेआम अवैध रूप से शराब बेच रहे है। ऐसे में सवाल भी उठता है कि कोचियों को बडी मात्रा में शराब कंहा से मिलता है। ग्रामीणो ने बताया की अवैध शराब को लेकर शिकायत करने पर शराब कोचिया जान से मारने की धमकी देते है।वही ग्रामीण बैठक में बुलाने के बाद भी कोचिए अवैध कारोबार को छोडने राजी नही होते। ऐसे में अवैध शराब कारण से गांव की स्थिति बिगड गई है।जिसके चलते अब ग्रामीण अवैध शराब को लेकर ठोस कार्रवाई करने की मांग कर रहे है। बहरहाल पुलिस प्रशासन का कहना है कि अवैध शराब को लेकर कार्रवाई लगातार जारी है।

Read More: बड़ा हादसा! गाड़ी के अंदर ही जिंदा जला ड्राइवर, दो दुर्घटनाओं में दो की मौत