Accused of Torturing Prisoners

कैदी के जेल में खुदकुशी के बाद गरमाएं अन्य कैदी.. प्रहरी पर लगाया गंभीर आरोप, की कार्रवाई की मांग

Accused of Torturing Prisoners: कैदियों ने शिकायत पत्र लिखा है जिसमें जेल के प्रहरी पर सभी बंदियो को प्रताड़ित करने का जिक्र है

Edited By: , November 29, 2022 / 09:01 PM IST

धमतरी। Accused of Torturing Prisoners: कुछ दिन पहले धमतरी जिला जेल में एक कैदी ने बैरक में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। वहीं घटना के बाद जिला जेल से कैदियों द्वारा लिखा एक शिकायत पत्र सामने आया है, जिसमें कैदियों ने एक प्रहरी पर कई सनसनीखेज आरोप लगाते हुए उसके ऊपर कार्रवाई की मांग की है। वहीं शिकायत पत्र में कितनी सच्चाई है ये जांच का विषय बन गया है।

जोश में होश खो बैठी पुष्पा की श्रीवल्ली, झलक दिखला जा के मंच पर कह दी ये सीक्रेट बात, देखें वायरल वीडियो 

Accused of Torturing Prisoners: दरअसल कैदियों ने जिला सत्र न्यायाधीश के नाम से शिकायत पत्र लिखा है जिसमें जेल के मुकुंद राम नाम के प्रहरी पर सभी बंदियो को प्रताड़ित करने का जिक्र है। ये भी जिक्र है कि जेल अधीक्षक ऋषिकेश तिवारी बैरक नंबर 3 एवं 4 के रसूखदार बंदियों को ही स्पेशल सब्जी, रोटी, दाल, चाय और काफी साथ ही कभी-कभी शराब लाकर पिलाता है साथ ही मोबाइल सुविधा भी देता है। इसके एवज में प्रहरी मुकुंद राम अपने मोबाइल में पेटीएम करवाता है।

Aamna Sharif: येलो शॉर्ट ड्रेस पहन मालदीव में कातिलाना अदाओं से आग लगा रही आमना शरीफ 

Accused of Torturing Prisoners: शिकायत पत्र के माध्यम से ये भी बताया गया है कि आम बंदियों को दाल में पानी सब्जी में पानी मिलाकर खिलाता है और इसके पूर्व एक कैदी अरबाज खान इसके प्रताड़ित करने से आत्महत्या कर चुका है। ऐसे में कैदियों ने जेल प्रहरी पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस मामले में कलेक्टर कहा कि अगर कैदियों को प्रताड़ित किया जा रहा है तो जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई किया जायेगा। बहरहाल बंदियों व्दारा लिखा शिकायत का यह मामला गंभीर है और इसकी पूरी जांच होनी चाहिए।

और भी है बड़ी खबरें…

कैदी के जेल में खुदकुशी के बाद गमाएं अन्य कैदी.. प्रहरी पर लगाया गंभीर आरोप, की कार्रवाई की मांग