Demand of Villagers:

सैलानियों की पहली पंसद बनता जा रहा गंगरेल बांध, पर्यटन को बढ़ावा देने ग्रामीण कर रहे ये मांग

Demand of Villagers: एक ही मार्ग होने से गंगरेल मार्ग में यातायात का दबाव बढ़ जाता, इसलिए ग्रामिण पर्यटकों और अपनी सुविधा के लिए मांग कर रहे

Edited By: , September 23, 2022 / 01:14 PM IST

धमतरी। Demand of Villagers: जिले में स्थित गंगरेल बांध सैलानियों के लिए पहली पंसद बनती जा रही है। जिसके चलते यंहा प्रदेश के कोने-कोने से लोग घूमने के लिए आते है। ऐसे में एक ही मार्ग होने से गंगरेल मार्ग में यातायात का दबाव भी बढ़ जाता है, जिसके कारण से आए दिन हादसे भी होते रहते है। जिसको देखते हुए स्थानीय लोग बरारी होकर गंगरेल बांध जाने वाले कच्ची मार्ग को पक्की सडक बनाने की मांग कर रहे है।

लेवाना अग्निकांड: होटल आग मामले में सरकार के जवाब से अदालत ने जतायी नाखुशी, ये रही वजह 

Demand of Villagers:बता दे की इस मांग से पर्यटको के साथ-साथ स्थानीय लोगों को भी आवाजाही में आसानी होगी। दरअसल रूद्री बैराज से ग्राम बरारी होते गंगरेल बांध के लिए करीब 4 किलोमीटर का एक कच्ची रास्ता है। अगर इस रास्ते का डामरीकरण कर दिए जाए जो गंगरेल बांध जाने सैलानियों को तो आसानी होगी। इसके साथ ही आसपास के गांव वालो को भी आने आने में सुविधा होगी।

गृहमंत्री की आतंकियों को चेतावनी! कहा – किसी से बैर नहीं आतंकी की खैर नहीं, हम किसी धर्म और मजहब.. 

Demand of Villagers: स्थानीय लोगो ने बताया की बारिश के दिनो में इस रास्ते में चलना मुश्किल होता है। जिसके चलते रास्ते को पक्की बनाने की मांग कर रहे है। बहरहाल जिला प्रशासन इस मार्ग को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में जोडने की बात कह रहे है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें