भरी सभा में जिला पंचायत सदस्य ने खुद पर उड़ेल लिया केरोसीन का तेल, आत्महत्या की कोशिश का वीडियो वायरल |

भरी सभा में जिला पंचायत सदस्य ने खुद पर उड़ेल लिया केरोसीन का तेल, आत्महत्या की कोशिश का वीडियो वायरल

Zila Panchayat member pours kerosene oil on himself : वही कांग्रेस समर्थित जिला पंचायत सदस्यों ने इस घटना की निंदा करते हुए इसे सदन की गरिमा के खिलाफ बताते हुए कार्रवाई की मांग की है।

Edited By :   Modified Date:  August 10, 2023 / 06:11 PM IST, Published Date : August 10, 2023/5:55 pm IST

Zila Panchayat member pours kerosene oil on himself : धमतरी। आज जिला पंचायत धमतरी में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब एक भाजपा समार्थित जिला पंचायत सदस्य ने भरी सभा में अपने उपर केरोसीन डाल कर आत्मदाह करने की कोशिश की। हालाकि वहां बाकी सदस्यो ने उसे आग लगाने से रोक दिया, जिसके बाद जिला पंचायत सदस्य को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया।

बताया जा रहा है कि जिला पंचायत के सभाकक्ष में सामान्य सभा की बैठक आहूत की गई थी, जहां 15वें वित्त की राशि वितरण को लेकर भाजपा समार्थित जिला पंचायत के सदस्यों ने जमकर हंगामा किया। भाजपा समार्थित सदस्यों का आरोप है कि उन्हे कांग्रेस समार्थित सदस्यों से कम राशि दिया जाता है। जिसके विरोध में जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव ने सदन के अंदर ही अपने उपर केरोसीन डालकर आग लगाने की कोशिश की जिसे अन्य सदस्यों ने रोक दिया। इस घटना से जिला पंचायत में हडकंप मच गया।

वही कांग्रेस समर्थित जिला पंचायत सदस्यों ने इस घटना की निंदा करते हुए इसे सदन की गरिमा के खिलाफ बताते हुए कार्रवाई की मांग की है।

read more: Harda में युवती की लाश मिलने के बाद आक्रोश। समुदाय विशेष के लोगों ने किया थाने का घेराव। देखिए वीडियो..

read more:  जियो का इंडिपेंडेंस डे पर गिफ्ट, पेश किए ये शानदार ऑफर, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेंगे गिफ्ट्स