'डीजल से भरा तालाब', डब्बे में भर-भरकर ले जाने लगे लोग, जानिये क्या है पूरा मामला

यहां मिला ‘डीजल से भरा तालाब’, डब्बे में भर-भरकर ले जाने लगे लोग, जानिये क्या है पूरा मामला

Diesel pond found in chhattisgarh : यहां मिला 'डीजल से भरा तालाब', डब्बे में भर-भरकर ले जाने लगे लोग, जानिये क्या है पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : July 9, 2022/12:03 pm IST

Diesel Pond in Chhattisgarh : रायपुर। आप सबने पानी से भरा तालाब देखा होगा, लेकिन क्या कभी आप सबने डीजल-पेट्रोल से भरा तालाब देखा है? सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डीजल का एक तालाब बना हुआ है और लोग यहां से डीजल स्टोर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो की सच्चाई क्या है? चलिए हम आपको बताते हैं।

दरअसल, छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के गीदम थानाक्षेत्र के लाईवलीहुड कॉलेज के सामने रायपुर से बचेली की तरफ डीजल भरकर आ रही टैंकर विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक को बचाने के चक्कर मे सड़क पर ही पलट गई। जिसके बाद पलटी टैंकर से हजारों लीटर डीजल पानी की तरह बहने लगा। इसे देख वहां मौजूद लोग टैंकर से डीजल स्टोर करने लगे।

Read More : स्कूल में गिर पड़ा भारी भरकम पेड़, चारों ओर मच गई चीख पुकार

मिली जानकारी के अनुसार पलटी टैंकर से हजारों लीटर डीजल पास के ही खेत मे बहकर जमा हो गया। जैसे ही लोगो को डीजल टैंकर पलटने की सूचना मिली लोग डिब्बे, बर्तन लेकर डीजल भरने पहुंच गये। ये वीडियो संवाद नाम के एक चैनल से शेयर किया गया है।

देखें वीडियो

 
Flowers