स्कूल में गिर पड़ा भारी भरकम पेड़, चारों ओर मच गई चीख पुकार

स्कूल में गिर पड़ा भारी भरकम पेड़, चारों ओर मच गई चीख पुकार

A huge tree fell in the school, screaming all around : स्कूल में गिर पड़ा भारी भरकम पेड़, चारों ओर मच गई चीख पुकार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 9, 2022/11:39 am IST

Tree Fell in School : नई दिल्ली। चंडीगढ़ एक एक प्राइवेट स्कूल में पेड़ गिर जाने का मामला सामने आया है। इस घटना में एक बच्ची की मौत हो गई। जबकि 16 छात्राएं और महिला घायल हो गयी हैं। बताया जा रहा है कि ये पेड़ करीब 250 साल पुराना है। जो कि एक प्राइवेट स्कूल में गिर गया। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है।

Read More : Petrol-Diesel Price : पेट्रोल-डीजल पर आया बड़ा अपडेट, यहां मिल रहा सबसे सस्ता पेट्रोल, जानें अपने शहर का ताजा रेट

छात्रा का काटना पड़ा हाथ

मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में एक बच्ची की मौत हो गई और 16 छात्राएं और महिला घायल हो गई। इतना ही नहीं पेड़ की चपेट में आने के बाद गंभीर रूप से घायल पीजीआई में भर्ती छात्रा का बायां हाथ काटना पड़ा है। जबकि, महिला अटेंडेंट शीला की स्थिति भी बेहद गंभीर बनी हुई है। सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण उसे पीजीआई एडवांस ट्रामा सेंटर की आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया है। इनके अलावा छात्रा सेजल के लंबर स्पाइन में गंभीर चोट आई है। उसकी सर्जरी की भी योजना बनाई जा रही है।

 

Read More : अमित शाह के बाद आज मोदी और नड्डा से मिलेंगे शिंदे और फडणवीस, पावर शेयरिंग पर होगा मंथन

एक छात्रा की मौत

हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई। एक रिपोर्ट के अनुसार तीन छात्राओं और एक महिला अटेंडेंट को पीजीआई लाया गया था, जिसमें से एक छात्रा की यहां आने से पहले ही मौत हो चुकी थी। जबकि इस हादसे में एक छात्रा का बायां हाथ बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसे काटना पड़ा। इसके अलावा दूसरी छात्रा के स्पाइन में गंभीर चोट थी। इनके अलावा एक महिला के सिर पर गंभीर चोट आई थी।

Read More : भारत सरकार ने ठुकराई एलन मस्क की मांग, ब्रिटिश कंपनी के इस ट्वीट पर आनंद महिंद्रा ने कहा- ‘आपके मुंह में घी शक्कर…’

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers