Recruitment in Agriculture Department in CG

CG Agriculture Recruitment 2023: CM बघेल का युवाओं के लिए बड़ा ऐलान! कृषि विभाग में इतने पदों पर निकाली सीधी भर्ती…

Recruitment in Agriculture Department in CG छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पोला पर्व पर युवाओं को बड़ा तोहफा दिया है।

Edited By :   Modified Date:  September 15, 2023 / 07:54 AM IST, Published Date : September 15, 2023/7:54 am IST

Recruitment in Agriculture Department in CG: रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पोला पर्व पर युवाओं को बड़ा तोहफा दिया है। सीएम ने प्रदेश के युवाओं के लिए कृषि विभाग के 558 पदों पर भर्ती निकाली है। सीएम भूपेश ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी।

Read more: JP Nadda CG visit: आज छत्तीसगढ़ आएंगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, BJP की दूसरे परिवर्तन यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी 

बताया कि कृषि विभाग के 558 पदों पर सीधी भर्ती होगी। वहीं सरकारी नौकरी के इच्छुक अभ्यार्थी इस पोस्ट के लिए आवेदन कर सकते हैं। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री बघेल ने युवाओं के साथ भेंट मुलाकात कार्यक्रम में जो वादा किया था उसे निभाया है।

Read more: बुध की राशि में मंगल का प्रवेश, इन राशि के जातकों को मिलेंगे शुभ परिणाम, धन-सम्पति में मिलेंगे लाभ 

Recruitment in Agriculture Department in CG: बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशानुसार कृषि विभाग में सहायक सांख्यिकी अधिकारी, ग्रामीण कृषि विकास अधिकारी, सर्वेयर, प्रयोगशाला सहायक, अनुरेखक, सहायक ग्रेड 3, डाटा एंट्री ऑपरेटर, स्टेनो, वाहन चालक और चतुर्थ श्रेणी के पदों पर भर्ती के लिए जल्द विज्ञापन जारी किया जायेगा।

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें